बाप सुपरस्टार्स – औलाद सुपरफ्लॉप

1 min


बॉलीवुड में ऐसे बहुत से फिल्मस्टार्स है जिन्होनें अपना नाम बनाया, शौहरत हासिल की व अपनी बेहतरीन एक्टिंग से अपनी जगह बनाई पर कुछ फिल्मस्टार्स ऐसें भी रहे जिनके बच्चें वो मुकाम हासिल नहीं कर पाएं जो उन्होनें की ।ऐसे ही कुछ फिल्मस्टार्स से आपकों रुबरु कराते हैं।

तुषार कपूर

जितेन्द्र अपने समय के सुपरस्टार के रूप में जाने जाते थे व लोग उनकी डासिंग,एक्टिंग के कायल थे पर अगर बात उनके बेटे तुषार कपूर की करे तो वह बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल नहीं कर पाये जो पिता नें की थी। तुषार कपूर नें अपने करियर की शुरुआत “मुझे कुछ कहना है” फिल्म से की जो कि फ्लॉप साबित हुई।”क्या दिल नें कहा”,”जीना सिर्फ मेरे लिए”,”कुछ तो है” जैसी अनेंको फिल्म फ्लॉप साबित हुई और साथ ही तुषार कपूर का करियर अपनें पिता के करियर की तरह सफलता की बुलंदियों को नहीं छू पाया।

Tusshar-Kapoor_2

उदय चोपडा

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता, निर्देशक, लेखक रह चुके यश चोपड़ा के कामयाब करियर के बारे में हर कोई जानता है पर उनकें बेटे उदय चोपडा के जीवन की कहानी कुछ और ही रही कभी वो बॉलीवुड में आते दिखे तो कभी जाते दिखे और तो और अब तो पूरी तरह गायब ही हो गए है। उन्होने शुरूआत में “नील एण्ड निकी”, “मेरे यार की शादी है”,”मुझसे दोस्ती करोगें” जैसी फिल्मों में अपना अभिनय दिखाया पर उनकी अदाकारी लोगो को कुछ खास पसंद नहीं आई और उनकी एक्टिंग का जादू बॉलीवुड में नहीं चल पाया।

uday-chopra-yomics

आर्य बब्बर

आर्य बब्बर बॉलीवुड में ज्यादा नज़र नही आये पर जिन फिल्मों में नज़र आए उनमें से ज्यादातर फ्लॉप रही। यह अपने एक्टिंग का वो जलवा नहीं दिखा पाए जो इनके पिता राज बब्बर नें बॉलीवुड में नेगेटिव किरदार से दिखाया। आर्य बब्बर नें फिल्म “अब के बरस “,”मुद्दा “,”थोडा तुम बदलो थोड़ा हम “,चम्कु जैसी फिल्मों में काम किया पर बॉलीवुड में इनकी फिल्मों ने कोई कमाल नहीं दिखाया व इनका करियर शुरु होनें से पहले ही खत्म हो गया।

arya-babbar-new

फरदीन खान

डेशिंग व स्टाइलिश दिखनें वाले फरदीन खान का जादु फिल्मों में नहीं चल पाया।” जंगल”,”प्यार तुने क्या किया”,”लव के लिए कुछ भी करेगा”,”कितने दूर कितने पास”जैसी फिल्मों में फरदीन चॉकलेटी बॉय की भूमिका में नज़र आये पर लोगों को ये चॉकलेटी बॉय की एक्टिंग ज्यादा पसंद नही आयी। इनके पिता फिरोज़ खान एक आकर्षक दिखने वाले एक्टर के रुप में जानें गए थे व लोगों को उनकी अदाकारी काफी पसंद आती थी।

fardeen-29feb

तनिषा मुखर्जी

तनुजा अपनें ज़माने की फेमस अभिनेत्री में से एक रही व उन्होनें अपनी अदाकारा व मुसकान से लाखों लोगो के दिल पर अपना जादू भी चलाया पर बेटी तनिषा मुखर्जी का जादू बॉलीवुड में नही चल पाया और न ही व फिल्मों में ज्यादा नज़र आई उनकी शुरुआती फिल्में रही “नील एन निक्की”, “वन टू का फोर ” जो कि फ्लॉप फिल्में साबित हुई ।

tanisha


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये