राष्ट्र गान बिग बी की आवाज में ​​ रवीन्द्रनाथ टैगोर​ के घर में फिल्माया गया ​​।​

1 min


​इस गणतंत्र दिवस पर शमिताभ की टीम ने रवीन्द्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए लीजेंड रवीन्द्रनाथ टैगोर द्वारा रचित राष्ट्र गान को दुनिया के लीजेंड अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है। बॉलीवुड के सुपरस्टार तथा महानायक ने राष्ट्रगान गाया और रवीन्द्रनाथ टैगोर के कलकत्ता स्थित घर ही राष्ट्र गान फिल्माया गया है।
shamitabh
​बच्चन ने यह वीडियो अपनी आगामी फिल्म शमिताभ के फिल्म प्रोमोशन  को लेकर फिल्माया है ​, यह खास राष्ट्रीय गान शमिताभ की अोर से कवि , लेखक रवीन्द्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि होगी इससे दुनिया और देश को राष्ट्रीय गान की जानकारी होगी।

निर्देशक आर.बाल्की कहते हैं ” यह काफी आश्चर्य बात है अब तक लेखक रवीन्द्रनाथ टैगोर के घर राष्ट्रगान क्यूँ फिल्माया नहीं गया। अमिताभ बच्चन की आवाज भारतीय सिनेमा द्वारा राष्ट्रीय गान को हमारा भक्ति भाव होगा। अमिताभ बच्चन द्वारा  गया यह राष्ट्रीय गान लेखक की गलियारों में गूंजेगा।

अमिताभ बच्चन ने कहा  ” मेरे लिए बड़ी गर्व  की बात है, मेैने राष्ट्रीय गान को  आवाज दी है, यह गाना गाते समय में भावनाओ में बह गया था, देश भक्ति से मेरी आँखों में आंसू में उतर आये।

​एरोस इंटरनेशनल तथा आर के दमानी ,सुनील लुल्ला, गौरी शिंदे, राकेश झुनझुनवाला और अभिषेक बच्चन निर्मित तथा अमिताभ बच्चन, धनुष , अक्षरा हासन द्वारा अभिनीत फिल्म “शमिताभ” 6 फरवरी को सभी सिनेमा घरो में प्रदर्शित हो रही है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये