कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश, सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप

1 min


कंगना रनौत


बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाकी अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में छायी रहती है. उनके खिलाफ मुंबई के बांद्रा कोर्ट  ने एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं. खबर यह आ रही है कि कंगना रनौत पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना रनौत के खिलाफ बांद्रा कोर्ट में मुन्ना वराली और कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैयद ने सांप्रदायिक तनाव और सामाजिक द्वेष फैलाने वाले बयानों के आधार पर कोर्ट में याचिका दायर की. इसमें यह कहा गया है कि कंगना रनौत ने बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश की, वह हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच नफरत फैला कर रही हैं.

कंगना रनौत

खबरों की माने तो इस याचिका में यह भी कहा गया है कि एक्ट्रेस नेपोटिज्म व फेवरेटिज्म को लेकर बॉलीवुड पर बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं. बॉलिवुड की छवि को कंगना खराब करने की कोशिश कर रही है.

कंगना रनौत

हाल ही में कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार पर भी निशाना साधा है. दरअसल बीएमसी द्वारा उनका ऑफिस गिराया गया था. इसके बाद कंगना ने खुलकर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला. इस बयान के बाद वह काफी विवादों में भी आई थी. कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत पर भी हमला बोला था.

कंगना रनौत की वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना बहुत जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म जयललिता की बायोपिक फिल्म है. जिसमें कंगना उनके किरदार में नजर आएंगी. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये