दीपिका-कैटरीना जैसी बड़ी अभिनेत्रियों को पीछें छोड़ एक घंटे की डांस परफॉरमेंस का इतने करोड़ रुपए चार्ज करेगी उर्वशी रौतेला

1 min


bollywood-urvashi-rautela-will-get-around-rs-3-crore-for-a-performance-on-new-year-bash

बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड सेक्सी, बला की खुबसुरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बहुत तेज़ी से इंडस्ट्री में आगे बड़ते हुए अपनी जगह बना रही हैं।

यहाँ देखे उर्वशी रौतेला के घायल कर देने वाले डांस मूव्स

उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड में अपना लम्बा सफ़र तेए किया हैं। कमाल की फिल्मे और गाने देने के बाद अब खबर हैं इस बार उर्वशी का नया साल भी कमाल का जाने वाला हैं।

यहाँ देखे उर्वशी के डांस की कुछ वीडियोज

जी हां हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आईं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला नए साल के जश्न में लाइव परफॉर्मेंस के लिए करीब 3 करोड़ रुपए लेने वाली हैं।

https://www.instagram.com/p/B4w23PngXzw/

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस को यह राशि भारत में ही सिर्फ एक घंटे के परफॉर्मेंस के लिए मिलेंगे। हालांकि, इस रिपोर्ट में यह जानकारी नहीं दी गई है कि वे कहां परफॉर्म करेंगी।

लेकिन यह जरूर लिखा गया है कि अब तक किसी भी बॉलीवुड स्टार्स को इंडिया में लाइव परफॉर्मेंस के लिए इतनी बड़ी रकम नहीं मिली है।

उम्मीद जताई जा रही है कि उर्वशी नए साल की पार्टी में ‘बीमार दिल’ (फिल्म- पागलपंती), ‘बिजली की तार’ (सिंगल), ‘हसीनों का दीवाना’ (फिल्म- काबिल) और ‘डैडी मम्मी’ (फिल्म- भाग जॉनी) जैसी गानों पर परफॉर्म कर सकती हैं।

मिस टीन इंडिया और मिस दीवा जैसे खिताब जीत चुकीं 25 साल की उर्वशी ने 2013 में सनी देओल के अपोजिट फिल्म ‘सिंह साहब दि ग्रेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इसके बाद वे ‘सनम रे’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘हेट स्टोरी 4’ और ‘पागलपंती’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जल्दी ही वे तमिल फिल्म ‘थिरुट्टू पायले 2’ की हिंदी रीमेक में विनीत कुमार के अपोजिट दिखाई देंगी।

https://www.instagram.com/p/B36c5k9AH1W/

वैसे तो उर्वशी रौतेला की कई फिल्में अभी कतार में हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Chhavi Sharma