‘मस्‍तीजादे’ के गाने की शूटिंग- भीड़ हुई बेकाबू

1 min


सनी लियोन ने अपनी अपकमिंग एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘मस्तीजादे’ के गाने की शूटिंग में जमकर ‘मस्ती’ की। इस दौरान वह खुले में ही आम लोगों के साथ थिरकीं। सनी की ‘मस्तीजादे’ अगले साल 29  जनवरी में रिलीज हो रही है।

फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं सनी की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। इसका नमूना हाल ही में बैंकॉक में देखने को मिला।

सनी ‘मस्तीजादे’ के गाने की शूटिंग के लिए हाल में बैंकॉक गई थीं। सनी के आने की खबर सुनते  ही उनकी झलक पाने के लिए समुद्र तट पर बड़ी तादाद में पर्यटकों की भीड़  जमा हो गए। उन्हें नियंत्रित करना प्रोडक्शन के लिए बेहद मुश्किल हो गया।

‘रोम रोम रोमांटिक’ गाने की शूटिंग के लिए सनी के बाहर आते ही फैन्स की भीड़ बेकाबू हो गई। ऐसे में प्रशंसकों को गाने में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने का फैसला लेना पड़ा।

‘मस्तीजादे’ के इस गाने को जूनियर आर्टिस्टों के बिना ही फिल्माया गया। भीड़ में न केवल सनी लियोन के इंडियन फैंस थे, बल्कि बैंकॉक के स्थानीय निवासी भी शामिल थे।

इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर मिलाप जावेरी का कहना है कि “हम एक सेक्सी और रोमांटिक कार वाश सीन की शूटिंग के लिए पताया पहुंचे इस सीन में सनी लाल रंग की बिकनी में नज़र आएँगी  और शूटिंग देखने  के लिए पहुंची हुई पब्लिक बेकाबू हो गयी, हमें बहुत ही कम समय में गाने की शूटिंग ख़त्म करना पड़ा क्यों की पब्लिक सनी की और बढ़ी आ रही थी.  “


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये