मराठी फिल्म ‘बोनस’ को मुहूर्त क्लैप देने पहुंचे बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान

1 min


लायन क्राउन एंटरटेनमेंट ने अपने आगामी मराठी फिल्म ‘बोनस’ की शूटिंग शुरू की, जिसमें गशमीर महाजनी और पूजा सावंत मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म को मुहूर्त क्लैप देने पहुंचे बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान ने लायन क्राउन एंटरटेनमेंट साथ में उत्पादक, गोविंद उबे, रतीश पाटिल, संदेश पाटिल और एम.नितिन उपस्थिति हुए।

निर्माता लायन क्राउन एंटरटेनमेंट ने कहा, “बोनस शब्द खुशी और उत्साह को दर्शाता है और इस फिल्म के साथ, पूरे महाराष्ट्र को बोनस मिलना चाहिए और उन्हें आनंद लेना चाहिए” “किसी भी प्रकार के बोनस का विचार सभी को पसंद आता है और इसलिए यह कोई आश्चर्य नहीं कि फिल्म ‘बोनस’  दर्शकों को खुश कर देगा। एक बोनस मानवता को समझने के बारे में है … अस्तित्व और उम्र में आने वाले उतर चड़ाव पर आधारित है

यद्यपि यह लायन क्राउन एंटरटेनमेंट की पहली फिल्म निर्माण है, उन्होंने कई वृत्तचित्रों का निर्माण किया है, जिन्होंने उन्हें कई पुरस्कारों में जीत हासिल की है। यह फिल्म सौरभ भावे द्वारा निर्देशित और निर्देशित है, यह संगीत युवा प्रतिभाओं रोहन और छायांकन/डीओपी संजय मेमाने द्वारा किया गया है। यह फिल्म इस वर्ष के मध्य तक स्क्रीन पर पहुंच जाएगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri