बोमन इरानी ने माँ के लिए ऐसा मैसेज लिखा कि पढ़ने वालों के आंसू न रुके

1 min


अभिनेता बोमन ईरानी की मां का निधन हो चुका है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है। बोमन की माँ 94 वर्ष की थी। इस खबर के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स बोमन की मां को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बोमन ईरानी ने अपनी माँ की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में उनकी माँ को सेल्यूट करते देखा जा सकता है। साथ ही बोमन ने एक कैप्शन भी लिखा है।

कैप्शन में लिखा है- “मां ईरानी ने नींद में ही इस दुनिया को शांति से अलविदा कह दिया। वो 94 वर्ष की थीं, उन्होंने 32 साल की उम्र से ही मेरे लिए मां और पिता, दोनों की किरदार निभाया था। वो बहुत जिंदा दिल थीं और कई मजाकियां कहानियों से भरी थीं जो सिर्फ वहीं कह सकती थीं। जब भी वो मुझे फिल्मों के लिए भेजती थीं तो हमेशा इस बात का ध्यान रखती थीं कि कंपाउंड किड्स मेरे साथ रहें। वहीं वो हमेशा कहती थीं- पॉपकार्न मत भूलना। उनको अपना भोजन और गाने पसंद थे। इसके साथ ही तेजी से वो विकिपीडिया और आईएमडीबी को तुरंत फैक्ट चैक कर सकती थीं।”

बोमन ने आगे लिखा, ‘मां हमेशा कहती थीं कि तुम एक अभिनेता इसलिए नहीं हो कि लोग तुम्हारी तारीफ करें। तुम एक अभिनेता हो ताकि तुम लोगों को मुस्कान दे सको। लोगों को खुशी दो। आखिरी रात उन्होंने मलाई कुल्फी और आम मांगे थे। वो चाहती तो चांद और तारे भी मांग सकती थीं। वो हमेशा एक स्टार थीं, और हमेशा रहेंगी।’

हाल ही में सिंगर अरिजीत सिंह की माँ का कोरोना कॉम्प्लिकेशन के कारण निधन हुआ था।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये