बोमन इरानी ने अपने पहले मिमिक्री शो का खुलासा किया!

1 min


बोमन इरानी ने एक के बाद एक बेहतरीन परफॉर्मेंसेज से हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी खास जगह बनाई है। हालांकि, उन्हें दर्शकों के सामने अपनी क्षमता दिखाने के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ा, जबकि उन्होंने युवावस्था में ही इसकी तैयारी करना शुरू कर दिया था।

हाल में, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी किड्स रियलिटी शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ के फोटोशूट के दौरान, बोमन ने यह खुलासा किया कि वे अपने स्कूल के दिनों में एक मिमिक्री कलाकार थे। दिलचस्प बात यह है कि उनकी पहली परफॉर्मेंस में उन्होंने अपने स्कूल के प्रिसिपिल की नकल बनाई थी।

बोमन ने बताया कि ब्रेक्स के दौरान वे स्कूल के प्रिंसिपल की नकल करने में व्यस्त रहते थे और पूरी कक्षा हंस-हंस कर लोट पोट हो जाती थी। हालांकि, उन्हें यह नहीं पता था कि उनके प्रिंसिपल दरवाजे के बाहर खड़े थे और उन्हें देख रहे थे। जब उन्होंने कक्षा में प्रवेश किया, तो बोमन चौंक गये, लेकिन प्रिंसिपल ने उनके टैलेंट की सराहना की और उसे जारी रखने के लिए कहा। यह उनके लिए सबसे बड़ा प्रोत्साहन था और सबसे बड़ा कलाकार में एक जज के रूप में वे सभी बच्चों को समान प्रोत्साहन देंगे। सबसे बड़ा कलाकार के सभी एपिसोड के लिए देखते रहिये सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये