बोमन ईरानी का नाम भी शामिल हुआ फिल्म मेयडे की स्टारकास्ट में

1 min


बोमन ईरानी

अभिनेता बोमन ईरानी, ​​अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म मेयडे में शामिल होने वाले हैं। अभिनेता फिल्म में एक एयरलाइन के मालिक की भूमिका निभाएगा। कलाकारों में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह जैसे नाम शामिल हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और बोमन जल्द ही सेट पर अभिनेताओं के साथ जुड़ेंगे। फिल्म MayDay 29 अप्रैल, 2022 को स्क्रीन पर हिट होने वाली है।

बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मयडे की टीम में बोमन ईरानी के होने की जानकारी देते हुए लिखा, “BOMAN IRANI JOINS CAST OF AMITABH – AJAY DEVGN STARRER … # बोमनइरानी #Mayday में एक एयरलाइन ओनर का हिस्सा बनने के लिए … स्टार्स … अमिताभ बच्चन, #AjayDevgn, #RakulPreetSingh, #AngiraDhar और #AakankshaSingh … #AjayDevgn द्वारा निर्मित-निर्देशित … 29 अप्रैल 2022 रिलीज़। ”

हाल ही में, अमिताभ बच्चन ने अपनी एक फोटो इंस्ट्राग्राम पर शेयर की थी जब उन्होंने मेयडे की शूटिंग शुरू की।

मेयडे में, जो एक एक्शन थ्रिलर है, बोमन ईरानी एक एयरलाइन मालिक की भूमिका में दिखाई देंगे। अजय देवगन, जो फिल्म के निर्देशक भी हैं, रकुल प्रीत सिंह के साथ एक पायलट की भूमिका निभा रहे हैं। अजय के साथ रकुल की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले, उन्होंने दे दे प्यार दे (2019) में साथ काम किया। अजय भी फिल्म के निर्माताओं में से एक हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये