Bombay Begums: समाज में सर्वाइव करने के लिए संघर्ष करती नज़र आएँगी पांच देवियां

1 min


Bombay Begums

वेब सीरीज Bombay Begums का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अलंकृता श्रीवास्तव द्वार डायरेक्ट इस सीरीज में पूजा भट्ट, शाहना गोस्वामी, अमृता सुभाष, प्लाबिता बोरठाकुर और आराध्या आनंद मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सीरीज की कहानी रानी(पूजा भट्ट) के आसपास केंद्रित है, और उसकी ज़िंदगी अन्य चार महिलाओं – लिली, फातिमा, शाई और आयशा के साथ जुड़ी है। रानी, शाई की सोतेली माँ है जिनका रिश्ता कुछ खास नहीं है।

इसके बाद रानी के बेटे से लिली के बेटे का एक्सीडेंट हो जाता है जिसमें लिली के बेटे को चोट आती है, इसके बाद ही रानी और लिली की मुलाकात होती है। लिली एक बार डांसर है, अब रानी से वो सिर्फ पैसे के लिए ही नहीं बल्कि समाज में भी सम्मान मांगती है।

इस सब के बीच, रानी की सहयोगी, फातिमा अपने काम और करियर के बीच एक संतुलन बनाने के लिए संघर्ष कर रही है, जबकि उसका पति एक बच्चा होने का सपना देखता है। आयशा, जो रानी के ऑफिस में काम करती है, जो रानी के तरह CEO बनना चाहती है और इसके लिए समझोता करने के लिए मजबूर हो जाती है।

अब देखना है की कैसे यह पांच महिलाएं बॉम्बे शहर में सर्वाइव करती है और खुद के सपनों को पूरा करती है। बॉम्बे बेगम्स में दानिश हुसैन, राहुल बोस, इमाद शाह और नौहेद सिरूसी भी नज़र आएंगे।बॉम्बे बेगम का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 8 मार्च को होगा।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये