बोनी कपूर और अनीस बज्मी मिलकर बनाएंगे साउथ की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म का हिंदी रीमेक

1 min


boney_kapoor

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों के हिंदी रीमेक का ट्रेंड सा चल पड़ा है। अब इस लिस्ट में साउथ की एक और सुपरहिट फिल्म का नाम जुड़ने जा रहा है। फिल्म निर्माता बोनी कपूर जल्दी ही साउथ की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म ‘एफ 2’ का हिंदी रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे है। तेलुगु भाषा की इस फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस से 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का कलेक्शन किया था।

जनवरी में रिलीज हुई वेंकटेश, वरुण तेज, तमन्‍ना भाटिया स्‍टारर तेलुगू कॉमिडी फिल्‍म ‘एफ2-फन एंड फ्रस्‍टेशन’ को काफी पसंद किया गया था। इसी साउथ ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्म को हिंदी में बनाने के लिए निर्माता बोनी कपूर ने राइट्स ले लिए हैं। इतना ही नहीं, मेकर्स ने इस फिल्म के हिंदी रीमेक का आधिकारिक ऐलान भी कर दिया है।

फिल्म के रीमेक के लिए बोनी कपूर ने इस तेलुगु फिल्म के निर्माता दिल राजू और अनीस बज्मी से हाथ मिलाया है। इस फिल्म के हिंदी रीमेक के निर्देशन की जिम्मेदारी अनीज बज्मी को सौंपी गई है। फिलहाल, बज्‍मी जॉन अब्राहम, इलियाना डीक्रूज, अनिल कपूर के साथ यूके में पागलपंती की शूटिंग कर रहे हैं।

बोनी कपूर ने इस खबर को कन्‍फर्म करते हुए कहा, ‘यह एक मजेदार फिल्‍म है और फैमिली एंटरटेनर है। मैंने इसे देखकर काफी एंजॉय किया और मुझे लगता है कि यह ऐसा सब्‍जेक्‍ट है, जो हिंदी के दर्शकों तक भी पहुंचना चाहिए।’ बोनी ने कहा कि फिल्‍म में 3 लीड एक्‍टर्स और दो एक्‍ट्रेसेस होंगी जिसके लिए कास्‍टिंग जल्‍द शुरू होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh