प्रिया प्रकाश की ‘श्रीदेवी बंग्लो’ पर भड़के बोनी कपूर, भेजा लीगल नोटिस

1 min


अपनी आंखों के जादू से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म श्रीदेवी बंग्लो का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। वहीं, अब श्रीदेवी के पति ने फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ के निर्माता को लीगल नोटिस भेज दी है, जिसमें ये आरोप है कि फिल्म में श्रीदेवी के निधन से जुड़े घटनाक्रम को दिखाया जाने वाला है।

बता दें, कि हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर ने मुंबई आ कर अपनी फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ का टीज़र जारी किया। फिल्म में वह श्रीदेवी नाम की एक अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का कुछ हिस्सा लंदन में शूट किया गया है। फिल्म के निर्देशक प्रशांत माम्बुली हैं। यह प्रिया की पहली हिंदी फिल्म होगी।

फिल्म के टीज़र में हीरोइन जश्न मना रही है, ड्रिंक कर रही है और बाद में एक बाथटब में उनके डूबने के और सिर्फ पाँव दिखने के सीन दिखाए गए हैं। लोग इस तरह से श्रीदेवी का ‘मज़ाक’ बनाने जाने को लेकर सोशल मीडिया पर भड़के हुए हैं l बता दें, कि श्रीदेवी का निधन दुबई के होटल में हुआ था। बताया गया था कि उन्होंने ड्रिंक की हुई थी और बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई।

श्रीदेवी के निधन के घटनाक्रम से मिलते जुलते हालात देखने के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने ‘श्रीदेवी बंगलो’ के निर्माता को क़ानून नोटिस जारी कर दिया है। निर्देशक प्रशांत माम्बुली ने इस बात की पुष्टि की है कि हां उन्हें नोटिस मिल गया है। उन्होंने कहा कि वो इसका जवाब देंगे। उन्होंने कहा है कि श्रीदेवी बहुत ही कॉमन नाम है और हम उसी श्रीदेवी की बात कर रहे हैं, ऐसा नहीं है।

ये फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी के जीवन से जुड़ी कहानी नहीं है। ये एक काल्पनिक कहानी है लेकिन उन्हें पता था कि इस तरह की बातें उठेंगी। उन्होंने कहा कि वो अदालत में इस नोटिस का सामना करेंगे। बता दें, इंटरनेट सेंसेशन से अब श्रीदेवी बन कर विवादों में आ गईं प्रिया प्रकाश वारियर को साल 2018 में सबसे ज़्यादा गूगल पर तलाशा गया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये