बोनी कपूर ने फिल्म ‘मॉम’ की क्रू टीम को दी पार्टी

1 min


ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत बोनी कपूर की फिल्म ‘मॉम’ इस वक्त अपने प्रोमोज की वजह से उत्सुकता का विषय बनी हुई हैं। सुपरस्टार श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना जैसी पावरहाउस कलाकारों के प्रदर्शन की वजह से यह फिल्म मच अवेटेड फिल्म बन गयी हैं। यही नहीं बल्कि संगीतकार ए आर रहमान इस फिल्म को संगीतबध्द करने से यह फिल्म बहुचर्चित फिल्म बन गयी हैं।

फिल्म के बारें में काफी चर्चा होने की वजह से और फिल्म की क्रू ने फिल्म को वक्त से दो दिन पहले ही पूरा करने की वजह से निर्माता बोनी कपूर ने खूश हो कर अपने फिल्म के कास्ट और क्रू को एक शानदार पार्टी दी।

सूत्रों के अनुसार, “फिल्म की पूरी शूटिंग सुचारू रूप से पूरी हो गई। हर किसी ने फिल्म की शूटिंग काफी एन्जॉय की। टीम ने निर्धारित समय से पहले शूटिंग पूरी की। इसीलिए बोनी कपूर टीम का शुक्रिया अदा करना चाहते थे और उनकी सराहना करना चाहते थे। इसीलिए उन्होंने अपने कास्ट और क्रु को पार्टी दी। जो सुबह तक चली।”

बोनी कपूर कहते हैं,” क्रू ने फिल्म पर सच में कड़ी मेहनत की है और निर्धारित समय से पहले इसे पूरा करने में हम कामयाब रहे। और इसी का हमने हमारे तरीके से जश्न मनाया।“ यह फिल्म देश भर में हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम इन 4 भाषाओं में रिलीज होगी।

 

SHARE

Mayapuri