मूवी रिव्यू: मल्लिका शेरावत की बॉडी देखनी है तो देखे – डर्टी पॉलिटिक्स

1 min


निर्माता निर्देशक के सी बोकाडिया लगभग 12 साल के बाद एक मल्टी स्टारर फिल्म लेकर वापस आए हैं! उनकी नई फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स, भंवरी देवी और राजनेता महिपाल मदेरणा के सेक्स टेप की कॉन्ट्रोवर्सी पर आधारित है।
Mallika-Sherawat-Om-Puri-Dirty-Politics_Pardaphash-166351
अनोखी देवी (मल्लिका शेरावत) और मंत्री दीनानाथ (ओम पुरी) पर टिकी यह फिल्म अपने आप में राजनीति के अंदर का सच बयान करती है.अनोखी जो कि एक डांसर है और अपने सपनों को पूरा करने के लिए दीनानाथ के साथ सेक्स करते हुए सब कुछ एक टेप में रिकॉर्ड कर लेती है, और उसका मकसद सिर्फ एक ही है की वो किसी न किसी तरह दीनानाथ को ब्लैकमेलकरे और अपना मतलब निकाले इस पूरी कहानी में अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, जैकी श्रॉफ, सुशांत सिंह, राजपाल यादव, गोविन्द नामदेव और आशुतोष राणा अपनी-अपनी भूमिकाओं को अंजाम देते हैं. पूरी तरह से कहानी अनोखी देवी के इर्द गिर्द घूमती रहती है इस फिल्म में भ्र्ष्टाचार और करोड़ों के स्कैम का भी ज़िक्र किया गया है .

आप जानना चाहेंगे की आप इस फिल्म को देखे तो क्यों देखें-
फिल्म में सबसे ज्यादा आपको पसंद आयेंगे मल्लिका शेरावत के मादक और बोल्ड सीन , और एक से बढकर एक दिग्गज एक्टर्स की धूम है, अगर आप इनके चाहने वाले हैं तो ये फिल्म ज़रूर देखें. वैसे इस फिल्म को देखने के आपका एडल्ट (वयस्क ) होना भी जरूरी है क्योंकि गालियों और बोल्ड सीन्स की अधिकता है.
Mallika-Sherawat
अब सच बतायें की आप इस फिल्म को क्यों न देखे-
अगर आप कुछ नए की तलाश में हैं तो ये फिल्म आपके लिए बिल्कुल नहीं है. मल्लिका शेरावत को एक्टिंग की क ख ग भी नही आती है. इतने मंझे हुए एक्टर्स की भीड़ में मल्लिका के बोल्ड सीन के अलावा और कोई भी संवाद प्रभावित नहीं करते.सिर्फ उसकी बॉडी देखने के इलावा आप को उससे कुछ नही मिलेगा.

फिल्म का नाम: डर्टी पॉलिटिक्स
डायरेक्टर: के सी बोकाड़िया
स्टार कास्ट: ओम पुरी, मल्लिका शेरावत, अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, जैकी श्रॉफ, सुशांत सिंह, राजपाल यादव, गोविन्द नामदेव, आशुतोष राणा
अवधि: 145 मिनट
सर्टिफिकेट: A


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये