बॉक्स ऑफिस रिव्यु : फिल्म‘ क्रेजी कुक्कड़ फैमिली’

1 min


दिलचस्प तरीके से कहती है अपनी बात

1
एक ऐसा परिवार जो अपने अमीर पैरेंटस की दौलत तो पाना चाहते हैं । लेकिन उनके मुताबिक चलना नहीं चाहते । निर्देशक रितेश मेनन ने इस परिवार की कार्यप्रणाली को दिलचस्प तरीके से दिखाने की कोशिश की है ।
स्वानंद किरकिरे, कुशल पंजाबी, सिद्धार्थ शर्मा तथा शिल्पा शुक्ला जो करना चाहते थे, जबकि उनके बिजनेस मैन पिता चाहते थे कि उनका बड़ा बेटा स्वानंद बिजनेस संभाले । लेकिन स्वानंद सिर्फ पैसा चाहता था । इसी तरह दूसरा बेटा बाहर सैटल होना चाहता था और छोटा बेट भी ऐसा ही कुछ चाहता था । यही नहीं उनकी बहन शिल्पा तो उनसे भी दो कदम आगे थी वो मिस इंडिया बनना चाहती थी लेकिन उसके पिता ने उसकी शादी निनाद कामत से कर दी ।

Kushal Punjabi

उनके पिता कोमा में हैं इसलिये सारा परिवार उनके लिये नहीं बल्कि उनकी दौलत के लिये जमा हुआ है । स्वानंद अपनी बीवी को कुछ नहीं समझता इसी तरह शिल्पा भी अपने पति को पंसद नहीं करती है। दूसरा बेटा अमेरिका का ग्रीन कार्ड पाने के लिये किराए पर वहां से एक लड़की ऐम को साथ लाता है । छोटा बेटा छोेटू न्यूजीलैंड से आता है। किसी को भी अपने पिता के मरने के बाद उनकी दौलत का इंतजार हैं। लेकिन उनका वकील कहता है कि जब तक सब की शादी नहीं हो जाती है तक तक मैं उनकी वसीयत नहीं पढ़ सकता । इसलिये वे आनन फानन में छोटू की शादी भी करने  की कोशिश करते हैंं । लेकिन इसके बाद चारों बहन भाईयों की एक और लाइफ का खुलासा होता है ।

06-1420545457-crazy-cukkad-family-theatrical-trailer
एक ऐसा परिवार जिसके सभी लोग स्वार्थी हैं सिवाय एक नोकर को छोड़कर  बाद में वे एक एक करके किस तरह लाइन पर आते हैं । इसे डायरेक्टर ने दिलचस्प तरीेके से बताने की कोशिश की है।  स्वानंद किरकिरे एक बार फिर एक दिलचस्प रोल में दिखाई दिये हैं उन्होंने साबित किया है कि वे जितने अच्छे राइटर हैं उतने ही बेहतरीन एक्टर भी हैं । शिल्पा शुक्ला ने एक अति महत्वाकांक्षी औरत को प्रभावी ढंग से अभिनीत किया है । इनके अलावा सिद्धार्थ शर्मा और कुशल पंजाबी भी ठीक रहे। लेकिन दर्शकों के चहरे पर मुस्कराहट लाने का श्रेय जाता है स्वानंद किरकिरे  तथा किरन करमाकर तथा निनाद कामत को। बाकि कलाकारों ने भी अपनी भूमिकाओं के साथ न्याया किया है। अंत में फिल्म के लिये यही कहा जा सकता है कि फिल्म जो कहना चाहती है उसके कहने का ढंग  दिलचस्प है ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये