फिल्म ‘मनी बैक गॉरंटी’ – हल्की फुल्की कॉमेडी

1 min


स्टैंडअप कॉमेडियन सुनील पाल इससे पहले फिल्म ‘ भावनाओं को समझो’ में अपने हाथ जला चुके हैं। उनकी दूसरी फिल्म‘ मनी बैक गॉरंटी’ उनकी इमेज को मैच करती कॉमेडी इमोशनल फिल्म है ।

Money_Back_Guarantee_film_poster

टेक्सी चालक सुनील पाल एक ऐसा गरीब आदमी है जिसके सिर पर मां और एक जवान बहन को बोझ है। उसका एक और शौक है म्युजिक। एक दिन वो गाने के कंपटीशन में पच्चीस लाख रूपये जीत जाता हैं इतनी रकम देख उसके गुरू मनोज जोशी की नीयत खराब हो जाती है। वो सुनील को इमोशन में लेकर उसके सारे पैसे हथिया लेता है। बाद में सुनील अपनी रकम वापिस पाने के लिये क्या कुछ करता है ।

Sunil-Pal-Ehsaan-Qureshi-and-Birbal-speak-to-media-during-a-song-recording-of-the-movie-Money-Back-Guarantee-held-at-Zip-Track-Studio-in-Mumbai-

अगर ये फिल्म आज से बीस साल पहले रिलीज होती तो सुपर हिट होती । लेकिन ऐसी फिल्मों के दर्शक आज भी हैं। फिल्म में सुनील के अलावा एक दर्जन हास्य कलाकार हैं जो अपना पार्ट प्ले करते हैं और आगे बढ़ जाते है। इनमें सबसे अच्छे रहे भगवान के रोल में मुकेश खन्ना । वो सीन भी फिल्म का सबसे अच्छा सीन है । सुनील ने अपने रोल को अच्छी तरह से प्ले किया है । इस बार उन्होंने कॉमेडी नहीं की बल्कि उनके साथ घटती घटनाये हास्य पैदा करती है। मनोज जोशी ने सुनील के म्युजिक गुरू को बढि़या अभिव्क्ति दी । फिल्म का संगीत कहानी के अनुरूप है। अंत में फिल्म के लिये कहना है। कि मनी बैक गॉरंटी एक हल्की फुल्की ऐसी हास्य फिल्म है जो दर्शक को होले होले गुदगुदाती रहती है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये