कलर्स के ‘बिग बॉस 15’ में इस वीकेंड सलमान खान के साथ रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ आयेगे नज़र

1 min


बिग बॉस 15 के प्रतियोगियों के लिए दिवाली जल्दी आ गई है क्योंकि इस सप्ताह के अंत में ट्रिपल धमाका होगा। डैशिंग होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट्स को इजी करने के मूड में नहीं हैं। इस हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ में सिकायत का सिलसिला के दौरान प्रतियोगियों को उनके गुस्से का सामना करना पड़ेगा। इसके बाद बॉलीवुड की धमाकेदार जोड़ी सलमान खान और कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी के साथ एक मजेदार सेशन के लिए स्क्रीन पर आएंगे।

बिग बॉस बॉलीवुड के इक्का-दुक्का फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी और बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का स्वागत करते हैं, जो अपनी आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के प्रचार के लिए यहां आई थीं। सलमान यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं कि उनका धमाके दार स्वागत हो। कैटरीना ने मज़ाक उड़ाया जब उन्होंने शिकायत की कि सलमान खान उनके लिए कोरियोग्राफ किए गए डांस स्टेप्स का पालन नहीं करते हैं। सलमान ने कबूल किया, “कबूल है ये जुर्म मुझे!” वह सजा भुगतने को भी तैयार है। कैटरीना सीधे उसकी आँखों में देखते हुए उन्हें 30 सेकंड के लिए उनकी प्रशंसा करने के लिए कहती है। रोहित उसे याद दिलाते है कि वह विचलित न हो क्योंकि वह एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रही है। वे मस्ती और हँसी के अविस्मरणीय क्षण जारी रखते हैं!

प्रतियोगियों से पूछा जाता है कि वे किससे नफरत करते हैं और वे किसे निकम्मा मानते हैं। करण ने निशांत को दिया नफरत का टैग, कहा- “8 साल की दोस्ती है हमारी, और अगर तुझे आज तक समझ नहीं आया की मैं कौन हूं, तो पहले दोस्ती सही, अब नफरत ही सही!” निशांत ने उसे यह कहते हुए एहसान वापस कर दिया कि वह करण के लिए एक वफादार दोस्त के अलावा और कुछ नहीं है। बाद वाला तब प्रतीक को निकम्मा टैग देता है, समझाता है, “अगर मैं सबके सामने बोल सकता हूं कि तू मेरा भाई है, तो फिर सबके सामने जब तू गलत होगा तो तुझे रोकने की हिम्मत भी रखता हूं!” प्रतीक अपनी निराशा व्यक्त करता है कि उसका दिल टूट गया है, और उसने खुद को सुधारने के लिए बहुत मेहनत की है।

जैसा कि सलमान ने उन्हें इस सप्ताह उनके व्यवहार का संक्षिप्त विवरण दिया, तेजस्वी ने पूछा, “सर, क्या मैं कुछ कह सकता हूं?” सलमान ने साफ इनकार करते हुए कहा, “नहीं, आप नहीं कर सकते!” फिर वह बताता है कि तेजस्वी और शमिता घर की दो रानियों की तरह कैसे व्यवहार करते हैं और ज्यादातर पुरुष उनकी आज्ञा का पालन करते रहते हैं। शमिता ने विरोध किया, “तो मैं क्या करू अगर मैं इस तरह पैदा हुई हूं? मुझे समझ नहीं आ रहा मैं क्या करू! मैं आपको बता दूं, मैं इस घर में सबसे ज्यादा काम करता हूं!” सलमान ने उसे सीधे यह कहकर सेट किया कि उसे उससे बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह कहता है कि अगर वह हर किसी के व्यवहार के कारण वह कर सकता है जो वह चाहता है तो वह दिखाई भी नहीं देगा।

दीपावली में कुछ ही दिन बचे हैं। इन सभी यादगार लम्हों को देखने के लिए, नॉर और डाबर दंतरक्षक द्वारा संचालित ट्रेससेम द्वारा प्रस्तुत ‘बिग बॉस’ देखते रहें, सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे और शनिवार-रविवार रात 9.30 बजे केवल कलर्स पर!

SHARE

Mayapuri