सेक्स लाइफ के वजह से खत्म हुआ था एंजलिना जॉली और ब्रैड पिट रिश्ता

1 min


हॉलीवुड स्टार एंजलिना जॉली और ब्रैड पिट के बीच हाल ही में तलाक हुआ था दोनों ने अपनी 12 साल पुरानी शादी को तोड़ा है जिसकी टूटने की कई वजह सामने आई जो अभी भी सुर्खियों में बनी हुई है लेकिन इस अलगाव के बीच एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि एंजलिना और ब्रैड अलग होने से पहले ही एक दूसरे से दूर हो चुके थे। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, दोनों के बीच सेक्स लाइफ बिल्कुल खत्म हो गई थी। दोनों के रिश्ते में किसी तरह की कोई नजदीकियां नहीं बची थीं।

एक मैगजीन के लेटेस्ट अंक बताया गया कि ब्रैड और एंजेलिना के बीच चीजें बहुत ज्यादा बिगड़ गई थीं। कई बार अपने बच्चों के सामने झगड़ पड़ते थे। जहां तक सवाल दोनों के बीच संबंधों का है तो इसमें भी लंबी दूरी आ गई थी। ऐसे में यह रिश्ता बहुत ही खराब मोड़ पर आ गया था। सूत्रों मुताबिक ‘ब्रैड की ड्रग्स की लत के कारण एंजेलिना खासी परेशान हो गई थीं। वो समय के साथ एंजेलिना से दूर होते जा रहे थे। वो किसी भी तरह से एंजेलिना की जरूरत को पूरा नहीं कर पा रहे थे।’

सूत्रों ने यह भी बताया, ‘ब्रैड इस बात से भी हैरान थे कि एंजेलिना अपना परिवार बढ़ाना चाहती हैं। जबकि वो पहले से ही परिवार को संभालने में दिक्कतों का सामना कर रहे थे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये