‘ब्रह्मराक्षस 2’ में फिर आशीष कौल और पर्ल वी. पुरी की ऑन-स्क्रीन बाप-बेटे की जोड़ी हुई पॉपुलर

1 min


बीते 27 वर्षों से ज्यादा समय से ज़ी टीवी ने अनेक सफल शोज़ प्रस्तुत किए हैं और अपने अलग और असाधारण कार्यक्रमों के साथ दर्शकों का दिल जीता है। अब यह चैनल अपने बेहद सफल और रोमांचक शो ब्रह्मराक्षस के दूसरे सीजन के साथ दर्शकों को फैन्टसी के सफर पर ले जाने को तैयार है। बालाजी टेलीफिल्म्स के निर्माण में बने इस शो में पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस निक्की शर्मा और पर्ल वी. पुरी लीड रोल निभा रहे हैं। उनके साथ जाने-माने टेलीविजन एक्टर आशीष कौल भी होंगे, जो लगभग एक साल बाद एक बार फिर पर्ल के ऑन-स्क्रीन पिता शक्ति का रोल निभाने जा रहे हैं।

Pearl V.Puri and Ashish Kaul(2)

जहां आशीष और पर्ल की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री टीवी दर्शकों के बीच जबर्दस्त हिट रही है, वहीं ऑफ-स्क्रीन भी दोनों के बीच बड़ा प्यारा और करीबी रिश्ता है। आशीष और पर्ल ने करीब एक साल पहले साथ काम किया था और तब से ही दोनों एक दूसरे के संपर्क में हैं। सेट पर लंच शेयर करने से लेकर सेट के बाहर डिनर पर मिलने तक, आशीष और पर्ल के बीच असली बाप-बेटे जैसा रिश्ता है। असल में आशीष के अपने बेटे का भी पर्ल के साथ भाई वाला गहरा कनेक्शन है।

Ashish-Kaul

अपने इस रिश्ते के बारे में बताते हुए आशीष ने कहा, “पर्ल और मेरा रिश्ता उस समय का है जब एक साल पहले हमने साथ काम किया था। अब हम एक बार फिर सेट पर दोबारा मिल रहे हैं और चीजें वहीं से शुरू हो रही हैं, जहां हमने इसे छोड़ा था। उसके साथ काम करना और उसके ऑनस्क्रीन पिता की भूमिका निभाना हमेशा ही खुशनुमा अनुभव रहा है। वैसे, मैंने कभी भी पर्ल को अपने बेटे से अलग नहीं समझा है। वो वाकई बहुत टैलेंटेड बच्चा है और कम समय में ही मैंने उसके साथ एक मजबूत रिश्ता बना लिया है। मैं उसे जिंदगी में आगे बढ़ने की शुभकामनाएं देता हूं।”

जहां आशीष और पर्ल स्क्रीन पर अपना वो जादुई रिश्ता पेश करने को तैयार हैं, वहीं इस शो में कालिंदी नाम की एक साधारण लड़की का सफर दिखाया जाएगा, जिसकी किस्मत शैतानी ताकतों में उलझ जाती है। फिर उसकी तकदीर में एक ऐसा मोड़ आता है, जहां वो शैतान ब्रह्मराक्षस का मुकाबला करने के लिए अपने अंदर की ताकत जुटाती है। अंबाला की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में ब्रह्मराक्षस को नवविवाहिताओं की शादी वाले दिन उनका अपहरण करके ताकत मिलती है, जिससे वो पूरे शहर पर कहर बरपाता है। दूसरी ओर, कालिंदी की एकमात्र ताकत है अपने जीवनसाथी अंगद (पर्ल वी. पुरी) के प्रति उसका प्यार! वैसे तो कालिंदी शैतानी दुनिया का सामना करते हुए अपनी सीधी-सादी जिंदगी के रास्ते पर चल रही है, लेकिन अब उसे उन लोगों की रक्षा करने के लिए एक मुश्किल लड़ाई लड़नी होगी, जिनकी वो दिल से परवाह करती है!

कालिंदी के सफर के बारे में ज्यादा जानने के लिए देखिए ब्रह्मराक्षस 2’, 22 नवंबर से हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये