”ब्रेस्टफीडिंग इस नॉट अ सेक्सुअल एक्ट ” कहती हैं मीताली नाग

1 min


_BREASTFEEDING IS A NOT SEXUAL ACT_ says Mitaali Nag
मैं अंत में एक बार और सभी के लिए घोषणा कर रही हूं कि स्तनपान एक यौन कार्य नहीं है। यह हाल ही में अभिनेत्री मिताली नाग सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी से कहती हैं कि उन्होंने अपने एक हालिया पोस्ट के जरिए ब्रेस्ट फीडिंग की तुलना अपने सेक्शुअल काउंटर पार्ट से की है।
मिताली नाग ने फेसबुक पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा, “केवल एक बीमार दिमाग अपने बच्चे को दूध पिलाने वाली माँ के स्तन की सुंदरता की तुलना सेक्स से कर सकता है … सपना मोती भावनानी ने इस पोस्ट के साथ न केवल एक महिला की विनम्रता को नाराज किया है, बल्कि मातृत्व को भी शर्मसार  किया है।” !!!
में सारे माता और पिताओ से पूछना चाहती हु के क्या हम उनसे सार्वजनिक माफी की उम्मीद कर सकते हैं ???
मिताली, प्यारे से छोटे लड़के रुद्रांश की माँ hai aur आगे कहती हैं, “सच्चाई यह है कि हमारा समाज सेक्स के प्रति जुनूनी है। कोई भी व्यक्ति स्तनपान जैसे सुंदरअधिनियम को यौन हास्य के लिए कैसे इस्तेमाल कर सकता है? जहाँ दुनिया भर में महिलाएँ अंतर्राष्ट्रीय स्तन फ़ीड सप्ताह मना रही हैं उनकी खुद की विभिन्न तस्वीरें इस्तेमाल करती है।   न केवल हमारी सरकार बल्कि यूनिसेफ जैसी विश्व संस्थाएं स्तनपान कराने को बढ़ावा दे रही हैं। महिलाओं को स्तनपान के महत्व के बारे में जागरूक करने के लिए सेलेब्रिटीज और प्रभावित लोग सबसे अच्छा काम कर रहे हैं और उन्हें कैसे इसके बारे में सचेत रहना चाहिए। अभिनेताओं ने  सार्वजनिक संपत्तियों पर माताओं के लिए रिक्त स्थान की मांग करने का अभियान शुरू कर दिया है। अपने एक कार्यकर्ता होने के नाते, उन्हें इस तरह की पहल में मदद करनी चाहिए और कुछ शर्मनाक और अश्लील पोस्ट नहीं करना चाहिए।
https://www.youtube.com/watch?v=HxvIjplnhJg

Mayapuri