वरुण धवन और रफ्तार के साथ हिप-हॉप वीडियो में थिरकेंगे ब्रीज़र विविड शफल सीजन 2 के विजेता

1 min


भारत के सबसे बड़े हिप-हॉप फेस्टिवल- ब्रीज़र विविड शफल्‍स हंट फॉर इंडियाज़ अल्‍टीमेट टेलेंट आज विजेताओं की घोषणा के साथ अपने मुकाम पर पहुंच गया। मुंबई के फेमस स्‍टूडियो में 13 अक्‍टूबर को आयोजित एक जबर्दस्‍त ग्रांड फिनाले में वरुण धवन और रफ्तार ने 4 विजेताओं, प्रत्येक श्रेणी एक के नाम की घोषणा की। इस साल के विजेताओं में टॉरनेडो (ब्रेकिंग), पॉपकॉर्न (पॉपिंग), सेम एज क्रू (रेप योर स्‍टाइल) और पोलस्‍टार (क्रू) शामिल हैं। इन विजेताओं ने हिप हॉप डॉन्‍स फेस्टिवल के लिए न सिर्फ सबसे बड़ा नकद पुरस्‍कार जीता, बल्कि ये विजेता वरुण धवन और रफ्तार के साथ एक खास म्‍यूजिक वीडियो में भी दिखाई देंगे।

Breezer Vivid Shuffle Arena
Breezer Vivid Shuffle Arena

विजेताओं ने आश्‍चर्यजनक मूव्‍ज़ और जबर्दस्‍त एनर्जी के साथ, वास्‍तविक अर्थों में लिव लाइफ इन कलर को दर्शकों के सामने पेश किया।

ब्रीज़र विविड शफल की घोषणा अगस्‍त महीने में वरुण धवन और रफ्तार ने की थी। ब्रीज़र विविड शफल हिप-हॉप शैली को मुख्यधारा में लाने और युवा पीढ़ी के बीच अपनी ‘लिव लाइफ इन कलर’ फिलॉसफी को पेश करने से जुड़ी ब्रीज़र की प्रतिबद्धता है।

शानदार डांस पर्फोर्मेंस के साथ इस सीजन को अंतिम मुकाम पर ले जाने के लिए, अखिल भारतीय स्‍तर पर हुई इस स्‍पर्धा में 2000 से अधिक लोगों ने फिनाले तक का सफर तय किया। रफ्तार, बेंजी, सुमी, लॉइक, देसी हॉपर्स और जेना वेन्‍कोवा ने अपनी दमदार पर्फोर्मेंस के साथ फिनाले का समापन किया।

Breezer Vivid Shuffle Arena
Breezer Vivid Shuffle Arena

वरुण धवन ने कहा, “मैं पिछले दो साल से इस सफर के साथ हूं। ब्रीज़र विविड शफल को भारत में एक जबर्दस्‍त हिप-हॉप प्‍लेटफॉर्म के रूप में विकसित होते देखना बहुत रोमांचित करता है। इस साल हमने देश के विभिन्‍न कोनों से आए कई शानदार ब्रेकर्स, पॉपर्स एंड क्रू को एक साथ आकर हिप-हॉप के उत्‍साह का जश्‍न मनाते देखा है। यह मेरे लिए बहुत ही मजेदार सफर रहा है और मैं यह देखने के लिए बेहद उत्‍साहित हूं कि सीजन 3 के पिटारे में और क्‍या-क्‍या होगा।”

Breezer Vivid Shuffle Arena
Breezer Vivid Shuffle Arena

रफ्तार कहते हैं, हिप-हॉप कम्‍युनिटी अधिक से अधिक संख्‍या में नए कलाकारों को उभरते हुए देख रही है। ये कलाकार पश्चिम के हिप-हॉप आंदोलन से प्रेरित हैं और अपनी अनगढ़ और विशिष्‍ट शैली को प्रदर्शित करने के लिए बेचैन हैं। एक प्‍लेटफॉर्म के रूप में ब्रीज़र विविड शफल इनके लिए सबसे उपयुक्‍त है। ये युवा प्रतिभाएं जिस प्रकार अपने टेलेंट का प्रदर्शन कर रही हैं, वह देखना बहुत की शानदार है। मैं विजेताओं और इसमें शामिल सभी प्रतिभागियों को बधाई देता हूं और जल्‍द आने वाले ब्रीज़र विविड म्‍यूजिक वीडियो में वरुण और मेरे साथ इन विजेताओं को पर्फोर्म करते देखने के लिए बेहद उत्‍साहित हूं।

Breezer Vivid Shuffle Arena
Breezer Vivid Shuffle Arena

ब्रीज़र विविड शफल के दूसरे वर्ष में 112 फाइनिलिस्‍ट ने भाग लिया। इस दौरान इन सभी के बीच 4 कैटेगरी में विजेता बनने के लिए 5 रीजनल राउंड और एक ग्रांड फिनाले में जबर्दस्‍त मुकाबला देखने को मिला। इस डान्‍स फेस्टिवल को लेकर सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 1.6 मिलियन से अधिक कन्‍वर्सेशंस भी देखने को मिलीं।

अंशुमन गोयनका, मार्केटिंग हैड, बकार्डी इंडिया ने कहा, “ब्रीज़र विविड शफल के साथ, हमारा प्रयास देश में हिप हॉप आंदोलन को फैलाना और वह मान्यता दिलाना था जिसका ये हकदार है। इस मूवमेंट के समर्थकों के रूप में वरुण धवन और रफ्तार दोनों की रचनात्मक ऊर्जा के कारण इस फेस्‍टिवल को एक असाधारण रिस्‍पॉन्‍स देखने को मिला है, जहां हमने 100 से अधिक अद्वितीय कलाकारों और डांसर्स को देखा। इस प्‍लेटफॉर्म ने भारत की विस्फोटक प्रतिभाओं को खोजने में और हिप-हॉप मूवमेंट को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने के साथ इस कम्‍युनिटी को और सशक्त बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह हमारे लिए एक शानदार अनुभव रहा है और हम यह देखने के लिए रोमांचित हैं कि अगले सत्र में हमारे लिए क्या नया होगा”

Varun Dhawan and Raftaar
Varun Dhawan and Raftaar

पूरे भारत से प्रतिभाओं को खोजने के लिए हिप-हॉप प्‍लेटफॉर्म ने 360 डिग्री के दृष्टिकोण के साथ भारत के महानगरों और गैर-महानगरों तक अपने टचपॉइंट्स का विस्तार किया है।

डांस फेस्टिवल के इस दूसरे संस्‍करण का खुमार टीवीसी के माध्‍यम से दूर-दूर तक फैला। इस टीवीसी में वरुण धवन थे जिसे 50 से अधिक चैनलों में लाइव प्रदर्शित किया गया। वहीं इससे जुड़ी अन्‍य ऑन-ग्राउंड और ऑन-ट्रेड गतिविधियां डिजिटल रूप से लगातार चल रही थीं। ब्रीज़र विविड शफल 2 को #shufflemove कॉन्‍टेस्‍ट के जरिए सोशल मीडिया पर 1.4 मिलियन कन्‍वर्सेशंस और 4.8 मिलियन व्‍यूज़ मिले। इसके साथ ही विभिन्‍न बाजारों में ऑन-ग्राउंड कार्यक्रमों के जरिए यह गैर-मेट्रो शहरों में भी पहुंचा है।

Hashtags: #Livelifeincolour #breezervivid

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये