इस विदेशी महिला से था आमिर खान का अफेयर, बिना शादी के है एक बेटा

1 min


बॉलीवुड के सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के फैंस आज दुनियाभर में फैले हुए हैं। शायद ही कोई ऐसा होगा जो आमिर के बारे में नहीं जानता होगा। आमिर को अपने फिल्मी करियर में तो शुरु से अबतक सफलता ही मिली है। उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। वहीं अगर हम उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो सबको पता है कि आमिर ने दो शादियां की हैं।

अगर हम उनके लव अफेयर की बात करें तो शादी के पहले आमिर के कई अफेयर्स रहे हैं। लेकिन उनके एक अफेयर के बारे में शायद ही आप जानते होंगे। आमिर का अफेयर एक विदेशी पत्रकार के साथ भी था। खबरों के मुताबिक, साल 1998 जब उनकी फिल्म ‘गुलाम’ की शूटिंग हो रही थी, तो इस दौरान आमिर की मुलाकात एक विदेशी पत्रकार जेसिका हाइन्स से हुई थी। दोनों की ये मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदलने लगी। उसके बाद दोनों एक साथ रहने भी लगे।

जान नाम है बेटे का

खबरों के मुताबिक, लिव-इन रिलेशन के दौरान जेसिका प्रेग्नेंट हो गईं। आमिर को जैसे ही इस बात का पता चला तो उन्होंने जेसिका को अबॉर्शन करने के लिए कहा। यहां तक कि आमिर ने उनसे साफ तौर पर ये भी कह दिया था कि या तो अबॉर्शन करवा लो या फिर रिश्ता तोड़ दो। लेकिन जेसिका ने आमिर की बात नहीं मानी और फिर लंदन चली गईं। लंदन में जेसिका ने एक बेटे को जन्म दिया और उसका नाम जान रखा। आपको बता दें कि जान की शक्ल बिलकुल आमिर खान से ही मिलती है।

आमिर ने किया था साफ इंकार

मीडिया के सामने कई बार जब आमिर से उनके बेटे और जेसिका के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया। आमिर ने कभी इस मुद्दे पर खुलकर बात नहीं की। हालांकि, आमिर ने तो यहां तक कह दिया कि उनका उस महिला से कभी कोई अफेयर नहीं रहा है और न ही वो बेटा उनका है। फिलहाल, उस समय तो ये बात वहीं दबा दी गई, लेकिन सच्चाई क्या है, ये किसी को भी आजतक पता नहीं चल सका। खबरों के मुताबिक, आमिर का बेटा अब 15 का हो चुका है और फिलहाल लंदन में मॉडलिंग करता है। वोग यूके-2012 में भी जान नजर आए चुके हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये