#BrokenButBeautiful season 3 Review: कैसा रहा सिद्धार्थ शुक्ला का डिजिटल डेब्यू?

1 min


ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 जी5 और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुकी है। सीरीज में मुख्य किरदार में अगस्थ्य राव(सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी देसाई(सोनिया राठी) नजर आए। 10 एपिसोड की ये वेब सीरीज आपको ब्यूटीफुल लगती है या फिर आपका दिल ब्रेक करती है, आईये जानते हैं।

बात करें सीरीज की कहानी की तो अगस्थ्य जिसने कि एक थिएटर राइटर और डायरेक्टर की भूमिका निभाई है, हर वक्त ईगो और एटिट्यूड में रहता है। वो समाज से चिढ़ा हुआ इंसान होता है जबतक की उसकी जिंदगी में रूमी नहीं आती। अगस्थ्य एक मीडिल क्लास लड़का होता है जिसके सपने बहुत बड़े होते हैं। हमेशा ओवर-कन्फीडेंट रहता है।

Review

रूमी जिसका सौतेला पिता उससे सगा व्यवहार करता है लेकिन उसकी अपनी माँ सौतेला। उसकी एक स्टेप बहन भी है जिसे रूमी बिलकुल पसंद नहीं करती। वहीं रूमी की जिंदगी का एक लौता मकसद होता है अपने बचपन के दोस्त इशान से शादी करना। इस वजह से वो अगस्थ्य के थिएटर में एक्टिंग करती है। अगस्थ्य के साथ मिलकर इशान को हासिल करने का प्लान बनाती है। बस यही गलती हो जाती है। अगस्थ्य को न चाहते हुए भी रूमी से प्यार हो जाता है और रूमी उसे भाव नहीं देती। फिर वही रोना, ड्रामा, लड़की के पीछे भागना सब होता है। और अगस्थ्य कबीर सिंह बन जाता है।

सेम घिसी पिटी कहानी जो पाँच में से तीन फिल्मों में तो आपको देखने के लिए मिल ही जाएगी।

Review

बात करें एक्टिंग की तो सिद्धार्थ शुक्ला के लिए रोल मुश्किल नहीं था। जैसा सिद्धार्थ आपको बिग बॉस में देखने को मिला, वहीं रोल था। वो भी बखूबी नहीं निभा पाए। हालांकि सीरीज के सकेंड पार्ट में वो बेहतर एक्टिंग करते दिखे। रूमी की बात करें तो उन्होंने एक बिगड़ी हुई, प्यार में पागल अमीर लड़की के रोल में फीट बैठने की पूरी कोशिश की।

सीरीज में डायरेक्शन प्रियंका घोष का था। केवल उन्होंने ही अपना काम सही तरीके से निभाया। साथ ही सीरीज का म्यूजिक भी बेहतरीन था और सॉन्ग भी जैसे- “तेरे नाल”, “मेरे लिए”, “ये क्या हुआ” अच्छा था।

सीरीज के एक एपिसोड में विक्रांत और हरलीन का गेस्ट एपियरेंस भी था।

सीरीज में एक चीज जो आपको थ्रूआउट द एपिसोड देखने को मिलेगा वो है सिग्रेट और शराब। सीरीज में कई बार तो केवल धूंआ ही दिख रहा था।

Review

क्या फर्क है ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पहले दो सीजन में और तीसरे सीजन में-

पहले दो सीजन में विक्रांत मेसी और हरलीन सेठी नजर आए थे। दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी थी। लोगों को काफी पसंद आई थी। लेकिन सिद्धार्थ और सोनिया के बीच केमिस्ट्री मिसिंग थी। इस वजह से किरदारों से कनेक्ट करना काफी मुश्किल था।

स्टोरी का भी काफी फर्क पड़ा। सीजन 1 और 2 की स्टोरी तीसरे से काफी अलग और बेहतर थी।

एक्टिंग की बात करें तो विक्रांत एक बहतरीन एक्टर है और हरलीन ने भी उनका अच्छा साथ दिया था। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की एक्टिंग कुछ खास नहीं लगी।

  • कहानी- ओके ओके थी
  • एक्टिंग- थोड़ी और मेहनत की जा सकती थी।
  • म्यूजिक अच्छा था।
  • सिग्रेट और शराब का प्रमोशन थोड़ा कम होता तो बेहतर होता।

Rating- 2/5

 

SHARE

Pragati Raj