साकिब सलीम ने अपनी बहन हुमा कुरैशी को दिया सरप्राइज़

1 min


0

हाल ही में ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज‘ के एक आगामी एपिसोड की शूटिंग के दौरान खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी खुशी से झूम उठीं। उनकी खुशी की वजह भी जायज थी। दरअसल, इस शो के सेट पर उनके भाई साकिब सलीम ने एक सरप्राइज विजिट दिया था। गौरतलब है कि हुमा इस शो में मेंटर के रूप में नजर आ रही हैं। फिर क्या था! तमाम भाई-बहनों की तरह बॉलीवुड के यह भाई-बहन – हुमा और साकिब भी मस्ती वाले अंदाज में दिखाई दिए। दोनों ने मिलकर खूब हंसी-मजाक की और इस दौरान उनके बीच एक बड़ा प्यारा रिश्ता नजर आया। इस रविवार 26 अगस्त को रात 9 बजे देखिए ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘ का रक्षाबंधन स्पेशल एपिसोड, जिसमें हुमा अपने भाई के साथ बचपन से जुड़ी कुछ यादें ताजा करेंगीं। इस दौरान दोनों एक दूसरे के बारे में कुछ दिलचस्प बातें भी बताएंगे।

इन सभी ड्रामेबाज़ों को मंच पर परफॉर्म करते देख सेलिब्रिटी गेस्ट दंग रह गए, जिसमें इन नन्हीं प्रतिभाओं ने अपनी उम्र से कहीं आगे का टैलेंट प्रस्तुत किया। अपनी बहन हुमा के साथ अपने रिश्ते को लेकर साकिब सलीम ने कहा, ‘‘हुमा और मैं भाई-बहन से ज्यादा अच्छे दोस्त हैं। मुझे याद है जब हम लोग एक बार क्रिकेट खेल रहे थे और मैं आउट हो गया था, तब हुमा ने लैदर बॉल उठाकर मुझे दे मारा। मैं उस वक्त लगभग बेहोश हो गया था, लेकिन हुमा को मेरी फिक्र नहीं थी। उसे तो यह चिंता सता रही थी कि कहीं मैं मर ना जाऊं और फिर उसे डांट खानी पड़ेगी। ऐसे में उसने वहां से भाग जाने में ही भलाई समझी।‘‘ जहां साकिब ने हुमा के बारे में कई गहरे राज खोले, वही हुमा ने अपने छोटे भाई की खूब तारीफ की। हुमा ने कहा, ‘‘साकिब हमेशा मुझसे सच बोलता है। वो मेरी बहुत तारीफ करता है लेकिन वही मेरा सबसे बड़ा आलोचक भी है।‘‘ जहां साकिब ने सभी ड्रामेबाज़ों की परफॉर्मेंस का मजा लिया, वहीं उन्होंने इस मौके का फायदा उठाते हुए इस शो में हुमा के सबसे बड़े प्रशंसक यानी चार्मिंग होस्ट शांतनु माहेश्वरी की टांग खींचने से भी परहेज नहीं किया। साकिब ने शांतनु से कहा कि वो उनकी बहन को शादी के लिए प्रपोज करें। साथ ही साकिब ने इस बात पर भी खुशी जताई कि हुमा की शादी के बाद उनका वाला दिल्ली भी पूरा उनका हो जाएगा।

त्योहार के इस मौके पर हुमा और साकिब का रिश्ता बहुत-से भाई-बहनों के लिए प्रेरणा बनकर सामने आएगा। इस रविवार 26 अगस्त को रात 9 बजे देखिए ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘ का रक्षाबंधन स्पेशल एपिसोड, जिसमें ये नन्हीं एक्टिंग प्रतिभाएं अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से धूम मचा देंगीं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri