BTS V ने परफॉरमेंस के बाद फैन्स से मागी माफ़ी

2 min


आज के-पॉप बैंड अपने गानों और डांस से पूरी दुनिया को दीवाना बना रहे हैं, वही के-पॉप की दुनिया में BTS एक बहुत बड़ा नाम बन चुका है, जिसके फैन्स दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं जो उनकी हर खबर पर अपनी नज़र बनाए हुए हैं। BTS बॉयज जितना अपनी army (फैन्स) को पसंद करते हैं, उससे कही ज्यादा उनकी army उनसे प्यार करती हैं, जो उनके हर कॉन्सर्ट में शामिल होने के लिए बेसब्र रहती हैं।

वही यह वह दिन था जिसका ARMY को बेसब्री से इंतजार था! बीटीएस बॉयज- जिन, सुगा, जे-होप, आरएम, जिमिन, वी, और जुंगकुक लॉस एंजिल्स में अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट के साथ मंच पर वापस आ गए थे। “परमिशन टू डांस ऑन स्टेज” टाइटल वाला यह म्यूजिक कॉन्सर्ट कैलिफोर्निया के सोफी स्टेडियम में आयोजित किया गया था। सिंगर्स ने यहाँ अपने 2020 के हिट सोंग ‘डायनामाइट’ के साथ मेगा शो की शुरुआत की, जिसके बाद उन्होंने ‘बटर’ और ‘फेक लव’ सहित अपने कई सुपर हिट गानों पर परफॉर्म किया। दुनिया भर से BTS ARMY इस मेगा इवेंट का आनंद लेने कॉन्सर्ट में आई थी।

स्टेज कॉन्सर्ट में बीटीएस (BTS) का “परमिशन टू डांस” में सब कुछ काफ़ी कमाल का था सिवाए एक चीज़ को छोड़ के, और वह था वी का परफॉरमेंस। दरसल BTS सदस्य किम तेह्युंग उर्फ वी अपने पैर की चोट के कारण हमेशा की तरह स्टेज पर अपना दम दार परफॉरमेंस नहीं दिखा पाए। बंगटन बॉयज़ के हैंडसम सदस्य ने कुर्सी पर बैठकर परफॉर्म किया।

आपको बतादें रिहर्सल के दौरान गायक के एक पैर की पिण्डली में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें जोरदार गतिविधियों से परहेज करने की सलाह दी गई है। कॉन्सर्ट के बाद, वी ने अपने फैन्स से इसके लिए अपना दुःख जताते हुए माफी भी मांगी, उन्होंने फैन्स से माफ़ी मागने के वीवर्स का सहारा लिया जिसमे उन्होंने अपने फैन्स से कहा कि वह ओर मजबूत होकर वापसी करेंगे।

वी ने लिखा, “मैं और भी स्ट्रोंग होकर वापस आऊंगा। आप लोगों ने महंगे टिकट खरीदे, इसलिए मुझे खेद है कि मैं पर्याप्त रूप से आपके लिए परफॉर्म नहीं कर पाया एक अच्छा परफॉरमेंस नहीं दे पाया।”

उनके इस पोस्ट ने उनके सभी फैन्स को भावुक कर दिया जिन्होंने उन्हें ट्वीट किया कि, “बैठने के बावजूद उनका परफॉरमेंस अमज़िंग था।”

आर्मी के कुछ ट्वीट यहां देखें:

BTS के अन्य मेम्बेर्स ने अपने डांस मूव्स से सभी को प्रभावित किया। कॉन्सर्ट के दौरान, BTS बॉयज ने ARMY की अनुपस्थिति में अकेलेपन की भावना के बारे में भी बात की और कहा कि प्रशंसकों से मिलना उनके लिए ‘स्प्रिंग डे’ जैसा है। उन्होंने जल्द ही फिर से ARMY से मिलने का वादा भी किया।

यह BTS ग्रुप का साल का पहला ऑफिसियल म्यूजिक कॉन्सर्ट था। के-पॉप सेप्टेट का आखिरी इन-पर्सन कॉन्सर्ट 2019 में हुआ था जिसका टाइटल ‘लव योरसेल्फ: स्पीक योरसेल्फ’ था।

SHARE

Chhavi Sharma