बुलमैन रिकॉर्ड्स ने जल्द ही रिलीज होने वाले नबील खान के नए गीत “जज़्बात दिल के ऐसे”

1 min


बुलमैन रिकॉर्ड्स ने जल्द ही रिलीज होने वाले नबील खान के नए गीत “जज़्बात दिल के ऐसे” के साथ संगीत प्रतिभाओं को बढ़ावा देने का वादा किया है।

एक प्रशंसित शास्त्रीय सारंगी कलाकार, गायक और गीतकार नबील खान को दुनिया के सबसे कम उम्र के सारंगी वादक के रूप में ताज पहनाया जाता है। अपने दादा सम्राट पद्म भूषण स्वर्गीय उस्ताद साबरी खान साहब (सारंगी सम्राट) की विरासत को जारी रखने में।

21 साल के इस युवा लड़के ने 2019 में युवा पुरस्कार की लालसा की और उसे भारतीय दूतावास, इटली में सर्वश्रेष्ठ युवा वाद्य यंत्र (भारतीय शास्त्रीय क्षेत्र) के रूप में सम्मानित किया गया। नबील ने अपनी अंतिम रिलीज़ के साथ कई गाने रिलीज़ किए हैं, जिसका शीर्षक “जानेमाने” है।

बुलमैन रिकॉर्ड्स प्रमोटर में, श्री निहिर शाह के पास सभी संगीत रत्नों के लिए एक स्वस्थ मंच प्रदान करने की दृष्टि है, ताकि वे संगीतकारों के रूप में अपनी क्षमता को पूरा करने और अपने संगीत के साथ समुदायों को समृद्ध बनाने के लिए आवश्यक संसाधनों और समर्थन को सुनिश्चित कर सकें। साथी और संस्थापक, श्री सुनील ने कहा कि हम शास्त्रीय और आधुनिक संगीत को प्रभावित करके एक विरासत का निर्माण कर रहे हैं, और नबील खान का नया गीत “जज़्बात दिल के अइस” उसी का एक अच्छा उदाहरण है और यह निश्चित रूप से आपके दिलों को जीतने वाला है।

नबील का पहला सिंगल 7 अप्रैल 2021 को बुलमैन रिकॉर्ड्स म्यूज़िक लेबल पर रिलीज़ किया जाएगा। यह एक रोमांटिक गाना है और इसमें सभी भावनाएं हैं जो लोगों को महामारी के दौरान महसूस हुईं जब उनके प्रिय दूर थे।
Do check the Bullman records channel on Youtube


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये