बंटी और बबली 2′ स्टार रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ ने बिग बॉस के मंच पर की खूब मस्ती

1 min


बीते रविवार की शाम, अपकमिंग फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ की स्टारकास्ट रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ कलर्स के ‘बिग बॉस 15’ के सेट पर पहुंचे थे! जहां रानी अच्छे पुराने समय को फिर से जीने के लिए हमारे डैपर होस्ट सलमान खान के साथ जुडी हैं, वहीं सिद्धांत और शरवरी ने प्रतियोगियों के लिए एक मजेदार टास्क निर्धारित किया है।

टास्क में घरवालों से कहा जाता है कि वे जिस कैटेगरी में फिट बैठते हैं, उसके आधार पर एक-दूसरे के ऊपर कीचड़ लगाएंगे। नेहा ने करण पर कीचड़ फेंका जो बिल्कुल ‘बेकार’ है। नफरत का यह कीचड़ उस पर फेंकने से पहले उमर प्रतीक को घर के सबसे ‘चिड़चिड़े’ सदस्य के रूप में नामित किया गया था। प्रतीक उमर पर आरोप लगाता है और उन दोनों ने उनकी छाती पर वार किया, जिससे शरवरी को झटका लगा। प्रतीक और उमर मेहमानों की उपस्थिति में हिंसक हो जाते हैं सिद्धांत और शरवरी और उनके घरवाले उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। सलमान मेहमानों के सामने अपने व्यवहार के लिए उमर को उसकी जगह रखते हैं और कहते हैं, “उमर, आप अकेले हो जो अग्रेशन दिख सकते है? मेरा अग्रेशन देखना चाहोगे आप?” हर कोई अपनी सांस रोक कर रखता है क्योंकि सलमान उसे चेतावनी देते हैं, “तुमसे हाथ जोड़ कर दार्क़ुआस्त करता हूं, की मुझे उस अग्रेशन मोड में ना लेके आओ!”

हालाँकि, सलमान का ‘फाइट मोड’ जल्द ही ‘फन मोड’ में बदल जाता है क्योंकि वह मंच पर रानी मुखर्जी का स्वागत करते हैं और दोनों अपने प्रतिष्ठित गीत ‘सरकी जो सर से वो धीरे-धीरे’ और रानी की आने वाली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के टाइटल ट्रैक पर डांस करते हैं। सिद्धांत और शरवरी के साथ जुड़ने से पहले गूंगा सारथी का खेल भी खेलते हैं और एक-दूसरे से प्रश्नोत्तरी करते हैं। सिद्धांत ने सलमान के साथ फैनबॉय मोमेंट एन्जॉय किया और इमोशनल हो गए। इसके बाद वह सलमान से ‘बंटी और बबली 2’ के नवीनतम गाने ‘तत्तों वाले’ पर उनके साथ डांस करने का अनुरोध करते है। और यहाँ सभी अपने डांस से स्टेज पर आग लगा देते हैं!

SHARE

Mayapuri