‘बाजीराव मस्तानी’ में रणवीर की किरदार अदायगी देखकर हर रोज कुछ न कुछ सीखने को मिला!’: बंटी और बबली 2 की खूबसूरत डेब्यूटेंट शरवरी

1 min


Bunty Aur Babli 2's beautiful debutante Sharvari

फिल्म बाजीराव मस्तानी में असिस्टेंट डायरेक्टर (AD) रह चुकी, बंटी और बबली 2 की खूबसूरत डेब्यूटेंट शरवरी (Sharvari), रणवीर की मेजबानी (Hosting) वाले एक क्विज़ शो का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं। शरवरी, 19 नवंबर को रिलीज होने वाले एक बिग टिकट थिएट्रिकल के साथ कमर्शियल हीरोइन के रूप में अपनी पारी की शुरुआत कर रही हैं! एक इंडस्ट्री आउटसाइडर, शरवरी ने सालों के दौरान अपने अभिनय कौशल को निखारा है और कबीर खान की द फॉरगॉटन आर्मी के साथ अपना लोहा मनवाया और खूब तारीफें बटोरी। इसके बाद उन पर आदित्य चोपड़ा की नजर पड़ी, जो पिछले तीन सालों से उन्हें मेंटर कर रहे हैं। शरवरी ने वर्तमान में भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस, यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों का करार किया है।

शरवरी कहती हैं, “द बिग पिक्चर पर अपनी पहली फिल्म बंटी और बबली 2 का प्रचार करना मेरे लिए खास पल सिर्फ इसलिए नहीं था कि यह मेरा पहला टेलीविजन इंटीग्रेशन था बल्कि इसलिए भी था कि मैं रणवीर सिंह के साथ एक ही स्क्रीन पर थी! 2015 में, मैं रणवीर की सबसे आइकॉनिक फिल्मों में शुमार बाजीराव मस्तानी की एडी थी। मैं एक्शन यूनिट पर एक क्लैप एडी थी, जहां मुझे उनकी शानदार परफॉर्मेंस को इतने करीब से देखने को मिला। ”

“उन्होंने मुझे पूरी तरह से इंस्पायर किया और उन्हें उनके किरदार में देखकर मुझे हर रोज कुछ न कुछ सीखने को मिला। मेरी हमेशा से ये विश है कि एक दिन मैं रणवीर सिंह के साथ एक फिल्म करूं! मुझे यकीन है कि किसी न किसी दिन ये सपना जरूर सच होगा, लेकिन अभी के लिए, मैं उनके शो में आने और उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिलने पर बहुत खुश और एक्साइटेड हूं! असिस्टेंट डायरेक्टर से लेकर उनके साथ एक ही मंच पर खड़े होने तक का यह सफर निश्चित रूप से मेरी बिग पिक्चर का एक हिस्सा था!”

शरवरी बॉलीवुड में बंटी और बबली 2 के साथ एक हॉट, इंटेलीजेंट, टेक-सेवी कॉन गर्ल-नई बबली के रूप में अपनी किस्मत आजमाने के लिए तैयार है। उनके अपोजिट गली बॉय हंक सिद्धांत चतुर्वेदी हैं, जो द न्यू बंटी की भूमिका निभा रहे हैं।

बंटी और बबली 2 में ओरिजिनल बंटी और बबली के रूप में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी भी हैं। इस कॉमेडी फिल्म में खुद को बेस्ट साबित करने की होड़ में अलग-अलग जनरेशन के दो सेट आर्टिस्ट्स, पुराने समय के बंटी और बबली का नए बंटी और बबली से टकराव होता है! वे यह साबित करने की कोशिश करते हैं कि बेहतर कॉन-कपल कौन है।

यश राज फिल्म्स की आउट एंड आउट फैमिली एंटरटेनर बंटी और बबली 2, जो 19 नवंबर, 2021 को दुनिया भर में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है जैसी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर्स वाईआरएफ फ़िल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके वरुण वी. शर्मा बंटी और बबली 2 का निर्देशन कर रहे हैं।

SHARE

Mayapuri