स्वरा भास्कर के दो फिल्मो के बीच बैलेंसिंग एक्ट

1 min


​ स्वरा भास्कर भास्कर ने अपनी डेब्यू फिल्म से अपना बेहतरीन एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया था अब वे अपनी यह स्किल पर मल्टी टास्किंग कर रही है। अब तक स्वरा बहुत ही व्यस्त रही है। इस इंडस्ट्री में अक्सर अभिनेत्रियों को काफी मेहनत के बाद अच्छा मौका मिलता है। स्वरा दो फिल्मो के बीच बहुत ही खींची जा रही है क्यूंकि एक फिल्म की शूटिंग मुंबई एक एक छोर पर तो दूजी फिल्म की शूटिंग मुंबई के दूजे छोर पर चल रही है। फ़िलहाल स्वरा सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग कर रही है और उनके एक और प्रोजेक्ट की डबिंग चल रही है। नवंबर महीना स्वरा के लिए काफी  व्यस्त महीना होगा।
unnamed
स्वरा कहती है ” यह महीना सच माइनो में काफी व्यस्त रहा है। दोनों ही फिल्मो के किरदार काफी   महत्वपूर्ण है और दोनों किरदार एक दूजे से पूरी तरह वभिन्न है। मैं फिल्म के लिए डबिंग कर रही हूँ फिल्म में, मैं एक मां का किरदार निभाया है और इसलिए एक विशिष्ट बोली और उच्चारण जरुरी है।
​ दो कामों के बीच समन्वय बनाना बड़ा ही कठिन है। ​स्वरा  कर्जत में अभिनेता सलमान खान के साथ अगले फिल्म के लिए शूटिंग कर रही है जबकि , वह वापस मुंबई में फिल्म के  लिए डबिंग कर रहा है. वह कर्जत के लिए यात्रा हर सुबह फिल्म (2.5 घंटे की ड्राइव) शूट करने के लिए. वह अपनी दूसरी फिल्म की डबिंग के शाम में शहर आना होता है इसके बीच वह अढ़ाई घंटो की ड्राइव करती है।  स्वरा कहती है अब तक जितनी भी शूटिंग सलमान खान के साथ की है  काफी विनम्र और जोशीले इंसान लगे है।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये