CAIT ने बॉलीवुड स्टार्स को चीनी सामान और चीनी उत्पादों के विज्ञापन ना करने की अपील

1 min


बॉलीवुड स्टार्स

CAIT ने की बॉलीवुड स्टार्स से चीनी सामान के बहिष्कार की अपील

पूर्वी लद्दाख में बीते सोमवार की रात भारतीय सेना के जवानों की चीनी सैनिकों से हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवानों ने देश के लिए जान गंवाई। कोरोना वायरस की वजह से पहले ही दुनिया भर में चीन की छवि खराब हो चुकी है और अब सीमा पर भारत चीन के बीच बिगड़ते हालातों के चलते देशभर में चीनी सामानों और चीनी सेवाओं का विरोध हो रहा है। ट्रेडर्स बॉडी ने बॉलीवुड स्टार्स को एक ओपेन लेटर लिखा है जिसमें उनके चीनी सामानों को एंडोर्स नहीं करने की अपील की गई है।

बॉलीवुड स्टार्स को लिखा लेटर

बॉलीवुड स्टार्स

Source – Pinterest

CAIT के इस लेटर में बॉलीवुड स्टार्स से चीनी सामग्रियों और सेवाओं के बायकॉट कैंपेन से जुड़ने की अपील की गई है। CAIT ने आमिर खान, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, सलमान खान, माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर, रणवीर सिंह और विराट कोहली से अपील की है कि वे चीनी उत्पादों के विज्ञापन नहीं करें। सीएआईटी ने अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी से भी इस कैंपेन को ज्वॉइन करने की अपील की है।

“भारतीय सामान – हमारा अभिमान”

CAIT ने इन सभी बॉलीवुड स्टार्स से चीनी वस्तुओं के बहिष्कार के अभियान “भारतीय सामान – हमारा अभिमान” से राष्ट्र हित में जुड़ने का आह्वाहन किया है। मालूम हो कि हाल ही में चीनी सेना के साथ संघर्ष में भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद से देशभर में चीनी सेना की इस करतूत को लेकर आक्रोश है। लोग न सिर्फ चीनी उत्पादों का बल्कि उनकी सेवाओं का भी विरोध कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भी चीनी उत्पादों और चीनी मोबाइल एप्लिकेशन्स का इस्तेमाल नहीं किए जाने को लेकर जमकर विरोध हो रहा है और सोशल मीडिया पर लोग बायकॉट चाइनीज प्रोडक्ट जैसे हैश टैग ट्रेंड करा रहे हैं।

और पढ़ेः सुशांत की मौत के बाद अक्षय कुमार का ये थ्रोबैक वीडियो हो रहा है वायरल , आत्महत्या करने वालों के लिए कही थी ये बात


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये