कार्निवल सिनेमाज ने लॉन्च किया बारामती में अपना पहला मल्टीप्लेक्स

1 min


जिस मल्टीप्लेक्स का आपको लंबे अरसे से इंतजार था, वह आपके करीब खुलने जा रहा है। आपको स्टेट-ऑफ-द-आर्ट टेक्नोलॉजी से सुसज्जित बेस्ट-इन-सिनेमा का अनुभव दिलाने के लिए डॉ. श्रीकांत भासी के नेतृत्व में सिनेमाघरों में अग्रणी और सबसे तेजी से बढ़ते राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स श्रृंखला में से एक कार्निवल सिनेमास, बारामती में आज चार स्क्रीन वाले मल्टीप्लेक्स की शुरुआत कर रहा है। बारामती में यह मल्टीप्लेक्स एमआईडीसी, बारामती-भिगवां रोड पर पेंसिल चौक स्थित सुभद्रा मॉल में खुल रहा है।

Shri Ajit Pawar and Mr Mohan Umrotkar

यह नया मल्टीप्लेक्स परिवारों और समूहों के लिए बेहद सुरक्षित तो है ही उन्हें सुरक्षित महसूस करने वाला माहौल भी देगा। इस मल्टीप्लेक्स की क्षमता 623 सीटों की है, जिसमें एक फुल ऑडिटोरियम 37 प्लश रिक्लाइनर सीट्स से सुसज्जित है। स्क्रीन डॉल्बी 7.1 सराउंड साउंड, 2के प्रोजेक्शन सिस्टम, बेस्ट-इन-क्लास ल्युमीनोसिटी से लैस हैं और जिसमें 3डी xभी आराम से देखी जा सकती है। कैफे में नवीनतम प्रोसेसिंग इक्विपमेंट लगाए गए हैं और राउंड-द-क्लॉक स्वच्छता और साफ-सफाई के मानकों पर खरे उतरते हैं। कैफे में उचित कीमतों पर खाद्य और पेय पदार्थ उपलब्ध होंगे।

Shri Ajit Pawar and Mr Mohan Umrotkar

कार्निवल सिनेमास के सीईओ, श्री मोहन उमरोटकर ने इस अवसर पर कहा “हमें यह सूचना देते हुए खुशी हो रही है कि हम बारामती के सुभद्रा मॉल में चार-स्क्रीन का मल्टीप्लेक्स खोल रहे हैं। यह स्टेट-ऑफ-द-आर्ट मल्टीप्लेक्स लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है और किसी भी ज़ोनर की मूवी के लिए बेहतरीन अनुभव डिलीवर करेगा। एक फुल ऑडिटोरियम है, जिसमें 180 डिग्री रिक्लाइनर सीट्स लगी है। ताकि पैट्रन को प्लश सीटिंग का अनुभव मिले और वे फिल्म का बेहतर लुत्फ उठा सके। हम भारत के टायर-2 और टायर-3 शहरों के लोगों को मल्टीप्लेक्स अनुभव देना चाहते हैं।”

Shri Ajit Pawar and Mr Mohan Umrotkar

पूरे भारत में अपने तेजी से विस्तार के साथ, कार्निवल सिनेमाज भारत की सबसे तेज़ी से बढ़ रही मल्टीप्लेक्स श्रृंखला बना हुआ है और अब भारत के 115 शहरों में मौजूद होने की शानदार उपलब्धि भी इसके साथ जुड़ गयी है। कार्निवल सिनेमा अब 160 से अधिक संपत्तियों के साथ 20 राज्यों में फैला है और देश में शानदार 440 स्क्रीन हैं, जिसमें शानदार इंटीरियर, शानदार बैठने की व्यवस्था, एफएंडबी का एक विस्तृत चयन और सस्ती कीमतों पर सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सेवाएं हैं। कार्निवल सिनेमा में सालाना 5 करोड़ से अधिक दर्शक आते  हैं और 1,50,000 से अधिक की कुल बैठने की क्षमता है। कार्निवल सिनेमाज ने हाल ही में सिंगापुर में परिचालन शुरू होने के साथ विदेशी बाजार में भी कदम रखे हैं और इसमें 6 स्क्रीन हैं।

भारत में कार्निवल सिनेमास केरल, कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, गुजरात, हरियाणा, दिल्ली एनसीआर, झारखंड, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल, बिहार, गोवा और हिमाचल प्रदेश  जैसे प्रमुख राज्यों में मौजूद हैं। 

वर्तमान विकास योजनाओं के साथ समन्वय में, कार्निवल सिनेमाज ने झारखंड और ओडिशा की सरकारों के साथ-साथ 75 राज्यों में थियेटर-कम-मनोरंजन क्षेत्र और 150 स्क्रीन स्थापित करने के लिए एमओयू पर हस्ताक्षर किए हैं। यह समूह को भारत में 2018 तक 1000 स्क्रीन रखने की क्षमता को विकसित करेगा और हर राज्य को एक अत्याधुनिक मूवी अनुभव और प्रीमियम सर्विस स्टैंडर्ड प्रदान करेगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri