Carry Minati की हुई फिल्मों में एंट्री, इस फिल्म से करने जा रहे है डेब्यू

1 min


Carry Minati
Source: GuruGamer

यूट्यूबर कैरी मिनाटी(Carry Minati) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आ रही है. वह अभिनेता अजय देवगन और महानायक अनिताभ बच्चन की फिल्म मेडे(MayDay) से डेब्यू करने जा रहे है. फिल्म में उनका किरदार सोशल मीडिया सेन्सेशन का होगा. बता दें कि कैरी का रियल नाम अजय नागर है.

बॉलीवुड में अपने एंट्री को लेकर कैरी (Carry Minati) ने कहा कि “फिल्म जगत के महान हस्तियों के साथ काम करने को लेकर मैं पूरी तरह रोमांचित हूं. मैं बेसब्री से इस ब्रांड-न्यू एडवेंचर का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं.”

उन्होंने आगे कहा कि “इससे पहले भी मुझे कई फिल्मों के ऑफर मिले थे, लेकिन मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गया, क्योंकि मुझे इसमें खुद का किरदार निभाना है, जो मैं असल जिंदगी में हूं. मुझे याद है कि जब मैं छोटा था, तो मेरे माता-पिता हमेशा सोचते थे कि मैं बड़ा होकर एक अभिनेता बनूंगा. आप देख रहे हैं कि अभिनय कुछ ऐसा है जो मुझे स्वाभाविक रूप से संगीत की तरह आता है, इसलिए यह वास्तव में मेरे लिए कोई रॉकेट साइंस नहीं है.”

आपको बता दें कि अजय नागर यूट्यूब पर बहुत ही चर्चित नाम है. वह अक्सर लोगों को रोस्ट करते नज़र आते हैं. उनके यूट्यूब चैनल का नाम कैरी मिनाटी (Carry Minati) है.

फिल्म मेडे(MayDay) में अमिताभ बच्चन और अजय देवगम के अलावा रकुल प्रीत, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह नजर आने वाले हैं. फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये