कैरी मिनाती के नए गाने यलगार का बड़ा धमाका, टॉप ट्रेंडिंग म्यूज़िक वीडियों की लिस्ट में छठें नंबर पर बरकरार

1 min


Carry Minati

कैरी मिनाती के नए गाने यलगार को 24 घंटे में 1 करोड़ 90 लाख से ज्यादा बार देखा गया

भारत के नंबर 1 यू ट्यूबर बन चुके कैरी मिनाती उर्फ अजेय नागर का नया गाना ‘यलगार’ खूब धूम मचा रहा है। इंटरनेट की दुनिया में वायरल इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि टॉप ट्रेंडिंग म्यूज़िक वीडियों की लिस्ट में छठें नंबर पर बरकरार है।

खास बात ये है कि छठें नंबर पर बरकरार यलगार ने लेडी गागा के एलबम ‘ब्लैकपिंक’ और ‘रेन ऑन मी’ को पछाड़ दिया है। ये दोनों ही गाने नौवे और दसवें पायदान पर काबिज़ हैं।

24 घंटों में रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़

कैरी मिनाती के यलगार को रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़ मिले हैं। अपलोड होने के 24 घंटों के भीतर इसे 1 करोड़ 90 लाख लोगों ने देखा। और 36 घंटे में व्यूज़ का आंकड़ा 6 करोड़ की संख्या को पार कर गया। साथ ही उनके इस वीडियो पर 11 लाख लोग कमेंट भी कर चुके हैं। इस गाने को 5 जून को रिलीज़ किया गया था। खुद की ऐसी उपलब्धि पर कैरी मिनाती ने लोगों का आभार भी जताया है। उन्होने लिखा –

मैं आप लोगों को बहुत ज्यादा धन्यवाद भी नहीं दे सकता हूं। मैंने और मेरे भाई ने इसमें अपना सबकुछ झोंक दिया और आप सभी लोगों ने इसे इन्जॉय किया। इसका मतलब है कि मेरे और मेरे भाई के लिए आप सब कुछ हैं।

2 करोड़ 20 लाख से ज्यादा हैं सब्सक्राइबर्स

Carry Minati

Source – Twitter

वहीं 7 जून को ही कैरी मिनाती के यू ट्यूब सब्सक्राइबर्स की संख्या में भी रिकॉर्ड तोड़ इज़ाफा हुआ है। उनके यू ट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर्स की संख्या 2 करोड़ 20 लाख के पार हो गई है। और उन्होने अमित भड़ाना को भी पछाड़ते हुए देश के नंबर 1 यू ट्यूबर का खिताब अपने नाम कर लिया है।

पिछले महीने एक वीडियो पर हुआ था विवाद

बीते महीने ही कैरी मिनाती ने यू ट्यूब बनाम टिक टॉकः द एंड की वीडियो अपलोड की थी। इस वीडियो ने दुनिया भर में सबसे ज्यादा और सबसे तेज़ी से लाइक्स हासिल करने का रिकॉर्ड बनाया था। लेकिन यूट्यूब ने उस वीडियो को 15 मई को हटा दिया।

और पढ़ेंः 21 साल पहले एक्ट्रेस महिमा चौधरी का हुआ था भयानक एक्सीडेंट, चेहरे से निकाले गए थे कांच के 67 टुकड़े, आईना देखने से भी लगने लगा था डर

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये