वेब सीरीज Mirzapur के खिलाफ मिर्जापुर में हुआ केस दर्ज

1 min


Mirzapur

इन दिनों वेब सीरीज के साथ विवाद का रिलीज होना नॉर्मल बात है. वेब सीरीज तांडव के बाद अब सीरीज Mirzapur  में चर्चा में है. Mirzapur के चर्चा में होने का ये कारण है कि सीरीज के प्रोड्यूसर के खिलाफ उप्र के पूर्वाचल के शहर मिर्जापुर में मामला दर्ज किया गया है.

सीरीज के प्रोड्यूसर के अलावा अमेजन प्राइम के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है. मिर्जापुर के खिलाफ कोतवाली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है.

केस करने वाले व्यक्ति का नाम अरविंद चतुर्वेदी हैं. वेब सीरीज पर धार्मिक, सामाजिक और क्षेत्रीय भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है.

बीते साल रिलीज हुई वेब सीरीज मिर्जापुर 2 विवादों में घिरी हुई थी क्योंकि Mirzapur के सांसद और अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने भी सीरीज के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

आपको बता दें कि वेब सीरीज तांडव को लेकर चल रहे विवाद के बाद फिल्ममेकर अली अब्बाज जफर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगी है.

उन्होंने लिखा है कि उनका और उनकी टीम का किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का कोई मकसद नहीं था. लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो वो इसके लिए माफी मांगे हैं.

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये