‘परमाणु’ के बाद अब विवादों में घिरी जॉन की ‘सत्यमेव जयते’, धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

1 min


लगता है बॉलीवुड ऐक्टर जॉन अब्राहम का विवादों से गहरा नाता जुड़ गया है। जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज से पहले मुश्किलों में फंसती दिख रही है। खबरों के मुताबिक शिया समुदाय ने इस फिल्म के एक सीन को लेकर आपत्ति जताई है। समुदाय का दावा है कि निर्देशक मिलाप जावेरी की इस फिल्म के एक ‘मातम’ सीन ने उनकी भावनाओं को आहत किया है।

फिल्म पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महासचिव सैयद अली जाफरी की शिकायत पर हैदराबाद में दबीरपुरा पुलिस ने रविवार को कथित रूप से शिया समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत करने पर आईपीसी की धारा 295 (ए) के तहत केस दर्ज किया। फिल्म 19 सितंबर 2008 की वास्तविक घटना पर आधारित है, जब दिल्ली के बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था।

फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में जॉन अब्राहम, मनोज बाजपेयी, अमृता खानविलकर, आएशा शर्मा और टोटा रॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन और लेखन मिलाप जावेरी ने किया है। जबकि इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मोनिशा अडवानी, मधु भोजवानी और निखिल अडवाणी ने किया है।

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें, यह फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ के साथ 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी। जॉन अब्राहम की पिछले फिल्म ‘परमाणु’ थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और इस फिल्म ने ठीक-ठाक कारोबार किया जबकि मनोज बाजपेयी की पिछली फिल्म ‘अय्यारी’ दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये