रिलीज से पहले विवादों में घिरी सड़क-2, आलिया, महेश और मुकेश भट्ट पर केस दर्ज

1 min


फिल्म सड़क-2

आरोप है कि फिल्म सड़क 2 के पोस्टर ने लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भटट् इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सड़क-2 को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म सड़क 2 का पोस्टर रिलीज करके ये अनाउंसमेंट की थी कि उनकी फिल्म जल्दी ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। वहीं, अब आलिया भट्ट द्वारा शेयर किए गए फिल्म सड़क 2 के पोस्टर पर अब विवाद खड़ा हो गया है। खबरों के मुताबिक, लोगों का आरोप है कि फिल्म सड़क 2 के पोस्टर ने लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।  जिसकी वजह से दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट, उनके भाई मुकेश भट्ट और आलिया भट्ट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

कैलाश पर्वत की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

जानकारी के मुताबिक, सीजेएम मुकेश कुमार के न्यायालय में धारा 295 A, और 120 बी के तहत मामला दर्ज कराया गया है। मामले की सुनवाई CJM कोर्ट में 8 जुलाई को होगी। आपको बता दें कि महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क-2 में पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म में कैलाश पर्वत की फोटो को सोशल मीडिया में वायरल करके फोटो पर सड़क-2 लिखकर वायरल किया जा रहा है। मामले पर वकील प्रिय रंजन अणु ने बताया, कि फिल्म निर्देशक महेश भट्ट, निर्माता मुकेश भट्ट अभिनेत्री आलिया भट्ट पर फिल्म सड़क 2 में कैलाश पर्वत की तस्वीर को लेकर फोटो दिखाया गया है।

वकील का कहना है कि, कैलाश पर्वत हिन्दुओं के लिए धर्मिक महत्व रखता है, इस वजह से ये केस दाखिल किया गया है, जिसकी सुनवाई 8 जुलाई 2020 को होनी है। आपको बता दें कि ये फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर सुपरहिट फिल्म सड़क का दूसरा पार्ट है।

ये भी पढ़ेंVideo: सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे का वो गाना, जो कभी रिलीज ही नहीं हुआ


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये