‘चंद्र नंदिनी’ पर टूटा ‘इंद्र देव’ का कहर, घंटों सेट पर फंसे रहे कलाकार

1 min


मुंबई में पिछले कुछ दिनों से जोरदार बारिश हो रही है और जगह-जगह पानी भर गया है। इसकी वजह से सफर करने और शूटिंग में परेशानी आ रही है। नायगांव में शूटिंग कर रहे ‘चंद्र नंदिनी’ के कलाकार भी भारी बारिश और खराब मौसम की वजह से आधी रात तक सेट पर ही फंसे रहे।

सेट पर घंटो रुकना पड़ा

शो में फिलहाल नई पीढ़ी की कहानी दिखाई जा रही है और इसी के साथ इसमें कई नये किरदारों को शामिल किया गया। हाल ही में सारे कलाकार और क्रू के सदस्य शादी के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, जिसमें सारे लोगों का मौजूद रहना जरूरी था। मौसम अचानक ही इतना बदल गया कि सबको घंटों तक सेट पर ही रुकना पड़ा।

शो में बिंदुसार की भूमिका निभा रहे सिद्धार्थ निगम ने, सबका मूड ठीक करने के लिये अपने डांस और जिम्नास्टिक के हुनर से सभी का भरपूर मनोरंजन किया।

सेट पर खाए पकौड़े

इस बारे में उन्होंने बताया, ‘‘चूंकि मौसम हमारा साथ नहीं दे रहा था, तो मैंने सोचा क्यों ना थोड़ा डांस करके सबका दिल बहलाया जाये। साथ ही अपने साथ औरों को भी नचाया जाए। इतना ही नहीं हमारे डायरेक्टर सर ने सबके लिये चाय और पकौड़े मंगवाये। हर कोई गा रहा, डांस कर रहा था, पूरा मस्ती का माहौल था।’’ ऐसा लगा रहा है जैसे पूरी टीम इस खास पल का जश्न मना रही है!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये