सोनी सब के ‘शुभ लाभ- आपके घर में’ के कलाकारों ने सेट पर लक्ष्‍मी पूजा का भव्‍य आयोजन कर त्‍यौहारी सीजन की शुरूआत की

1 min


सोनी सब के ‘शुभ लाभ- आपके घर में’ के सेट पर सविता (गीतांजलि टिकेकर) , निरंजन (नासिर खान) और दिव्‍या (छवि पांडे) ने बड़े उत्‍साह और धूम-धाम से लक्ष्‍मी पूजा का आयोजन कर त्‍यौहारों के सीजन की शुरूआत की। इस शो को दर्शकों से लगातार प्‍यार और तारीफें मिल रही हैं, क्‍योंकि यह उनकी रोजाना की जिन्‍दगी में भक्ति और आध्‍यात्‍म के बीच सही संतुलन का रास्‍ता दिखाता है।

इस शो का थीम माँ लक्ष्‍मी के प्रति सविता की असीम श्रद्धा के इर्द-गिर्द घूमती है और माँ लक्ष्‍मी उसे आत्‍म–परिवर्तन का मार्ग दिखाती हैं। त्‍यौहारों का यह सीजन देवी लक्ष्‍मी की पूजा करने, उनका आशीर्वाद लेने और खुद को बेहतर बनाकर अपने जीवन में उनका स्‍वागत करने के लिये बिलकुल सही समय है। त्‍यौहारों के इस सीजन में सारे कामों की विशुद्ध और अच्‍छी शुरूआत के लिये इन कलाकारों ने सेट पर पूरे दिल से लक्ष्‍मी पूजा की और दैवीय अनुभूति तथा सकारात्‍मक ऊर्जा को महसूस किया।

कहानी के मामले में अभी इस शो ने दर्शकों को बांधकर रखा है। इसमें एक महत्‍वपूर्ण मोड़ दिखाया जा रहा है जिसमें वैभव की शादी के लिये अपने परिवार को मनाने में सविता कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

सेट पर लक्ष्‍मी पूजा करने के अपने अनुभव के बारे में इन कलाकारों ने कहा:

सविता का रोल कर रहीं गीतांजलि टिकेकर ने कहा, “इस शो में मेरा किरदार लक्ष्‍मी माँ का बड़ा भक्‍त है और सेट पर अपने साथी कलाकारों के साथ पूजा करने से मुझे नई ताजगी मिली है। हमारी टीम ने इस सफर को दर्शकों के लिये बहुत रोमांचक और अनोखा बनाने के लिये अपना सर्वश्रेष्‍ठ काम किया है। और लगातार मिल रहे उनके प्‍यार से हम बहुत खुश हैं। मेरा मानना है कि लक्ष्‍मी माँ हम सभी पर अपना आशीर्वाद बरसा रही हैं और हम अपने दर्शकों का मनोरंजन करते रहने, बेहतरीन काम करने और अच्‍छी यादें देने का वादा करते हैं। सविता लक्ष्‍मी माँ की सच्‍ची भक्‍त है और उसके साथ आत्‍म-परिवर्तन की इस यात्रा में मुझे मजा आ रहा है। ‘शुभ लाभ- आपके घर में’ के सेट पर विभिन्‍न त्‍यौहार मनाने का हमें मौका मिल रहा है और लक्ष्‍मी पूजा के साथ हुआ यह शुभारंभ निश्चित रूप से यादगार रहेगा।”

दिव्‍या की भूमिका निभा रहीं छ‍वि पांडे ने कहा, “ लक्ष्‍मी का किरदार निभाना और सेट पर पूरी टीम के साथ उनकी पूजा करने का मौका मिलना मुझे सौभाग्‍य जैसा लग रहा है। इससे मुझे अपनी स्किल्‍स में ज्‍यादा गहराई तक उतरने और बतौर एक कलाकार अपनी पहुँच को जानने में मदद मिलती है। पूजा करने का अनुभव बहुत खास है और इससे अपने आस-पास तुरंत सकारात्‍मकता का एहसास होता है। मेरे प्रशंसकों ने मुझे जो प्‍यार और समर्थन दिया है, उसके लिये मैं उन्‍हें धन्‍यवाद देती हूँ। मैं आपको आश्‍वस्‍त कर सकती हूँ कि आने वाले एपिसोड्स में स्‍टोरीलाइन ज्‍यादा दिलचस्‍प और रोचक होगी। तो देखते रहिये और इस शानदार सफर में हमारा साथ दीजिये।”

निरंजन की भूमिका निभा रहे नासिर खान ने कहा, “अपने सेट के परिवार के साथ यह पूजा करने का अनुभव बे‍हतरीन था और हमने हमारे शो और हम सभी पर आशीर्वाद बरसाने के लिये माँ लक्ष्‍मी का आभार जताया। निरंजन की भूमिका निभाना मेरे लिये मस्‍ती भरे सफर से कम नहीं रहा है और इतने अनोखे शो में काम करने का एहसास सुखद लगता है।”

देखते रहिये शुभ लाभ- आपके घर मेंप्रत्‍येक सोमवार से शनिवार, रात 9:30 बजे, केवल सोनी सब पर

SHARE

Mayapuri