‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी‘ के कलाकारों का, बैंकॉक में हुआ जोरदार स्वागत

1 min


स्टार प्लस के मशहूर शो ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी‘ के कलाकार एवं तकनीशियन अपने पहले इंटरनेशनल शूट शेड्यूल पर थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक में हैं। इस शो के पहले सीजन – ‘दिया और बाती हम‘ के इस देश में काफी प्रशंसक हैं। इसलिये जब प्रशंसकों को यह पता चला कि इस शो के कलाकार में शूटिंग करने के लिये उनके देश में आ रहे हैं, तो उन्होंने तय किया कि उनका जोश-शोर से स्वागत किया जाये।

इस शो की मौजूदा कहानी के अनुसार इसके दिलचस्प ड्रामा ने अब तक दर्शकों को आकर्षित करके रखा है। हमें अब पता चला है कि बैंकॉक में होने वाली शूटिंग शो के ड्रामे को और बढ़ायेगी।

खुश हुए थाईलैंड के प्रशंसक

थाईलैंड के प्रशंसक टीम के बैंकॉक आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कलाकारों के आगमन को लेकर वे काफी खुश हैं। इस बीच एयरपोर्ट में प्रशंसकों ने कलाकारों का जिस तरह से स्वागत किया उससे टीम की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। प्रशंसकों ने टीम के पिक्चर बोर्ड्स और छोटी मालाओं के साथ उनका स्वागत किया, जोकि किसी का भी स्वागत करने की उनकी संस्कृति का एक हिस्सा है।

प्रशंसकों द्वारा किये गये स्वागत एवं उनके प्यार से बेहद खुश हुये कलाकारों ने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाई और अपना ऑटोग्राफ देकर उन्हें प्रसन्न कर दिया।

रिया शर्मा ऊर्फ कनक ने कहा, ‘‘अपने शो के प्रशंसकों को एयरपोर्ट पर इंतजार करते देखकर हम हैरान रह गये। उनका प्रयास काफी शानदार था और उनका स्वागत देखकर हम सभी बेहद खुश हुये। बैंकॉकमें हमारे शूटिंग अनुभवको लेकर मैं वाकई में बेहद उत्साहित हूं।‘‘


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये