सोहन ठाकुर ने किया ‘सोहन ठाकुर कास्टिंग’ लॉन्च

1 min


Sohan thakur, Ruhana khanna, Kamlesh Gill

बॉलीवुड के साथ ही टेलीविजन की दुनिया के भी नामचीन कास्टिंग डायरेक्टर सोहन ठाकुर ने पिछले दिनों दिल्ली में अपने वेंचर ‘सोहन ठाकुर कास्टिंग’ को लॉन्च किया। लॉन्चिंग के इस अवसर पर फिल्म एवं टीवी की दुनिया के कई नामचीन कलाकार, मसलन- गौरव चोपड़ा, कमलेश गिल, रुहाना खन्ना, अपर्णा कुमार, पूर्व मिस्टर इंडिया सचिन खुराना, निखिल सूद, डायरेक्टर दिलीप सूद आदि मौजूद थे।

अपने इस वेंचर को लॉन्च कर सोहन ठाकुर बेहद खुश नजर आ रहे थे। दिल्ली में इस वेंचर की लॉन्चिंग के बारे में उन्होंने कहा कि दिल्ली ने मुझे बहुत कुछ दिया है। आज अगर मैं टीवी जगत में कुछ भी हूं, तो इसका क्रेडिट दिल्ली को ही जाता है। मेरा तो मानना है कि दिल्ली की बदौलत ही टीवी जगत है। मैंने अपने अब तक करियर में दिल्ली की कई अभिनेत्रियों को कास्ट किया है, जो आज बड़े-बड़े प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अपने देश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। लेकिन इसके बावजूद सबको मौका नहीं मिल पाता है। ऐसी ही प्रतिभाओं के लिए ‘सोहन ठाकुर कास्टिंग’ एक उचित प्लेटफॉर्म बनेगा। इसके लिए हमें बस देश की जनता का आशीर्वाद चाहिए, ताकि मैँ इन प्रतिभाओं के कुछ काम आ सकूं।

उल्लेखनीय है कि सोहन ठाकुर ने कई बेहतरीन टीवी शोज, मसलन- ‘मधुबाला’, ‘रंगरसिया’, ‘संस्कार 2’, ‘अगले जनम मोह बिटिया ही कीजो’, ‘माता की चौकी’ आदि के लिए कास्टिंग की है। इसके अलावा उन्होंने ‘लवस्टोरी’, ‘उम्मीद से दुगुना’, ‘होटल पार्कस्ट्रीट’, ‘कॉफी शॉप’, ‘ब्लॉकबस्टर’ जैसी फिल्मों की कास्टिंग में भी सहयोग दिया है।

Sohan thakur, Kamlesh Gill
Sohan thakur
Ruhana khanna
Ruhana khanna
Ruhana khanna, Kamlesh Gill
Ruhana khanna, Kamlesh Gill
Sohan thakur, Ruhana khanna, Kamlesh Gill

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये