सलमान खान की भाभियों के बीच हुई सीरियस कैट फाइट

1 min


कभी एक दूसरे की खुशियों में साथ देने वाली,एक दूसरे के लिए पार्टी ऑर्गेनाइज़्ड करने वाली सलमान खान की मशहूर जेठानी और देवरानी सीमा और मलाइका के बीच अब वो प्यार नहीं रहा। अब इस रिश्ते में कड़वाहट ने जन्म ले लिया है। जिसकी वजह लम्बे समय से चल रहा झगड़ा है।

जी हाँ आपने बिल्कुल सही सुना ख़बरों की माने तो सलमान खान की दोनों भाभियों यानि मलाइका और सीमा में बहुत बुरा झगड़ा हो गया है और अब दोनों एक दूसरे से बात भी नहीं करना चाहती वैसे इससे पहले भी मलाइका और सीमा खान के बीच काफी वक्त से झगड़े की खबर आ रही थी। लेकिन इस बार ये झगड़ा जम कर हुआ। वैसे मलाइका और सीमा के बीच झगड़ा किस बात को लेकर हुआ है ये अभी पता नहीं चला है लेकिन ये खुलासा काफी चौंकाने वाला है।

इससे पहले भी इस रिश्ते की खटास दो इवेंट्स के दौरान देखने को मिली पहली तब जब मालदीव में पूरा खान परिवार छुट्टियां मनाने गया और वहां भी मलाइका और सीमा एक-दूसरे से कटी-कटी नजर आईं। इतना ही नहीं, मलाइका ने पूरे खान परिवार के साथ सिर्फ एक-दो फोटो ही खिंचवाई और अलग-थलग नजर आईं।

इन दोनों की एक-दूसरे को नापसंद करने का लेवल यहाँ तक पहुँच गया है कि हाल ही में मलाइका ने सीमा के कपड़ों के नए कलेक्शन लॉन्च को भी मिस कर दिया। उस लॉन्च में जाने के बजाय मलाइका करण जौहर की पार्टी में चली गई। वहीं मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा परिवार के काफी करीब हैं और वो सीमा के कलेक्शन लॉन्च पर भी पहुंचीं। जो भी है सलमान की फैमिली हम साथ साथ हैं टाइप की है ऐसे में परिवार में इस तरह का झगड़ा पारिवारिक शांति को भी भंग कर सकता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये