अनुराग कश्यप की कंपनी पर पैसे की गड़बड़ी का आरोप, CBI करेगी पूछताछ

1 min


anurag-kashyap-cbi.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

बॉलीवुड के जाने माने और बेहतरीन निर्देशक अनुराग कश्यप एक बार फिर मुश्किल में फंस गए हैं। हाल ही में अनुराग कश्‍यप की यूएफओ मूवीज और सन टीवी समेत कुछ अन्‍य फिल्‍म कंपनियों के खिलाफ CBI द्वारा प्रारंभिक जांच शुरू कर दी गई है। ख़बरों की मानें, तो CBI की यह जांच सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की शिकायत के बाद शुरू की गई है। वहीं, इस जांच में अनुराग कश्यप के अलावा और भी कई अन्य कंपनियों पर जांच चलाई जा रही है। आपको बता दें, कि ये जांच कंपनियों में आई आर्थिक गड़‍बड़ियों के खिलाफ की जा रही हैं।

आपको बता दें, इस लिस्ट में अनुराग कश्यप के अलावा दिबाकर बनर्जी समेत कुछ फिल्‍मकारों को ज्‍यादा पेमेंट देने का आरोप है। वहीं, अनुराग कश्यप ने इस बारे में ट्वीट कर अपना पक्ष सामने रखा है। अनुराग का कहना है, कि अभी तक उन्हें ऐसा कोई पत्र नहीं मिला है जो कहीं भी आर्थिक गड़‍बड़ी की बात करे। इसके साथ ही उन्होंने इस खबर को झूठा बताया है और साथ ही कहा है कि अगर किसी के पास वो पत्र हो तो वो उन्हें जरूर भेजे।

वहीं, CBI के लेटर के हवाले से सामने आई कुछ खास जानकारी की मानें, तो एनएफडीसी ने यूएफओ मूवीज को 40 लाख की ज्‍यादा पेमेंट की थी। जबकि वहीं, अनुराग कश्‍यप को उनकी फिल्‍म ‘द गर्ल इन येलो बूट्स’ के लिए 62 लाख रुपये ज्‍यादा दिए गए। अब देखना होगा इस मामले में क्या मोड़ आता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये