क्या सुशांत केस में सीबीआई ने पूरी की जांच? जानिए क्या कहा एजेंसी ने

1 min


सीबीआई

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में खबर आई थी कि सीबीआई ने इस मामले की जांच पूरी कर ली है और कहा है कि इस मामले में किसी भी तरह की साजिश नहीं मिले हैं. यह आत्महत्या का मामला है. अब सीबीआई ने इस मामाले पर अपना बयान दिया है. तो आइए जानते हैं क्या कहा सीबीआई ने…

सीबीआई

सुशांत केस में सीबीआई ने अपना बयान जारी किया है और कहा है कि इस मामले में अभी जांच पूरी नहीं हुई है. किसी भी तरह की अफवाहों पर भरोसा न करे. ‘सुशांत सिंह राजपूत’ मामले में अभी जांच चल रही है.इसके पहले भी सीबीआई ने सुशांत के परिवार और वकील के सवालों पर जवाब देते हुए कहा था कि सुशांत की मौत के किसी भी एंगल को नहीं छोड़ा गया है और हर एंगल की जांच की जा रही है.

आपको बता दें कि कई एजेंसियां सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही है.हाल ही में सुशांत मौत केस की मेडिकल रिपोर्ट एम्स डॉक्टर्स टीम ने दिया. और टीम के हेड डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा कि मामले की जांच के दौरान सुशांत के कपड़ों से किसी भी तरह की लड़ाई या हाथापाई के निशान नहीं मिले हैं. इसके बाद परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा था कि हम सीबीआई से एक नई फॉरेंसिक टीम का गठन करने की मांग करेंगे.

बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि ईडी 2016 में फिल्म ‘राब्ता’ के दौरान डायरेक्टर दिनेश विजान द्वारा सुशांत को किए गए भुगतानों की जांच कर रही है. ईडी के अधिकारियों ने दिनेश विजान से दो बार पूछताछ भी की. और दिनेश विजन से साइनिंग अमाउंट और पेमेंट से जुड़े हर डाक्यूमेंट दिखाने को कहा.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये