‘डीडीएलजे’ ने पूरे किये 25 साल, लंदन में लगेंगी राज और सिमरन की कांस्य प्रतिमाएं

1 min


डीडीएलजे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (डीडीएलजे) जो आज भी दर्शकों के दिल में राज करती है. इस फिल्म में राज और सिमरन की दिलचस्प लव स्टोरी को दिखाई गई.  इसमें राज के किरदार में शाहरुख खान और सिमरन के किरदार में काजोल हैं. इस फिल्म को 25 साल पूरे हो गए हैं.

लंदन के लीसेस्टर स्क्वॉयर में लगेंगी राज और सिमरन की कांस्य प्रतिमाएं

बता दे कि”डीडीएलजे’ की एनिवर्सिरी देश में मनाया जा रहा है. बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस फिल्म की एनिवर्सिरी पर बधाई संदेश ट्विट किया हैं. इस फिल्म की एनिवर्सिरी देश में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी मनाया जा रहा है.दरअसल इस फिल्म ‘डीडीएलजे’ के एक्टर्स शाहरुख (राज) और काजोल (सिमरन)  की कांस्य प्रतिमाएं लंदन के लीसेस्टर स्क्वॉयर में लगने वाली हैं.

डीडीएलजे

फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने ट्विटर पर लिखा, ‘डीडीएलजे’ की 25वीं एनिवर्सिरी पर लंदन के लीसेस्टर स्क्वॉयर में शाहरुख और काजोल की कांस्य की प्रतिमाएं लगेंगी. इसमें #DDLJ के एक सीन की प्रतिमाएं  बनाई जाएंगी. ये पहली बॉलीवुड फिल्म है, जिसकी मूर्ति UK में बनाई जाएंगी. 2021 में स्प्रिंग में इसका अनावरण किया जाएगा. ‘डीडीएलजे’ को आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था.

 

आपको बता दें कि ‘डीडीएलजे’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाई थी और कई रिकॉर्ड्स भी तोड़े थे. यह बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में शाहरुख और काजोल की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया. इसमें अमरीश पुरी, अनुपम खेर, मंदिरा बेदी, फरिदा जलाल सहित कई कलाकार हैं. इनके एक्टिंग को भी खूब सराहना मिली थी.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये