बिग बैंग म्यूज़िक के YouTube चैनल पर आते ही कृष्णा श्रॉफ, जन्नत ज़ुबैर, जेमी लीवर और अन्य लोगों की विशेषता वाली ‘किन्नी किन्नी वारी’ का कहना है कि दिल टूटने का जश्न मनाएं

1 min


बिग बैंग म्यूजिक किन्नी किन्नी वारी के म्यूजिक वीडियो को रिलीज करता है।

अपसाइडडाउन , आईसीओएनवाईके और राशी सूद द्वारा निर्मित, यह गीत हर लचीली और शक्तिशाली महिला की आवाज का प्रतिनिधित्व करता है। कई मौकों पर दिल टूटने वाली सभी उग्र महिलाओं के लिए, वीडियो में सांचे को तोड़ते हुए कहा गया है, “किन्नी किन्नी वारी?”, यह संदेश देते हुए कि ‘दिल टूटना सार्वभौमिक है लेकिन हम इससे ऊपर उठते हैं’। संगीत वीडियो में कृष्णा श्रॉफ उर्फ किशु, जन्नत ज़ुबैर, जेमी लीवर, नगमा मिराजकर, राज शोखेर और तन्वी गीता रविशंकर सहित कुछ शक्तिशाली प्रतिभाएं दिखाई देती हैं , जो भाई जोड़ी अपसाइडडाउन और आईसीओएनवाईके की धुन पर थिरकती हैं क्योंकि वे इसे #NotYourBabe कैप्शन देते हैं। महिलाओं के लिए आत्म-अभिव्यक्ति के सार को फिर से परिभाषित करना और महिलाओं को दिल के दुखों से बाहर आने और दुनिया को आगे ले जाने के लिए प्रोत्साहित करने का एक बड़ा संदेश दिखाते हुए, संगीत वीडियो बिग बैंग म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम होता है।

गाने के बारे में बात करते हुए, राशी सूद ने कहा, “किन्नी किन्नी वारी के साथ, मुझे एक पहलू को व्यक्त करने का मौका मिला कि महिलाएं रिश्तों में उतार-चढ़ाव के बारे में कैसा महसूस करती हैं। अपसाइडडाउन, आईसीओएनवाईके और दिलजोत ने इस भावना को आगे लाने में मेरा खूबसूरती से समर्थन किया क्योंकि हमने काम किया था। लॉकडाउन में अलग-अलग जगहों से एक साथ। काफी अलग अनुभव मुझे कहना होगा!

कृष्णा श्रॉफ ने कहा, ” मैं ईमानदारी से अपने म्यूजिक वीडियो डेब्यू का हिस्सा बनने के लिए इससे बेहतर कॉन्सेप्ट के बारे में नहीं सोच सकती थी। पूरी बिग बैंग टीम के साथ काम करना और 5 अन्य बुरी महिलाओं के साथ इस बिल्कुल फायर ट्रैक के माध्यम से इस तरह के अनोखे और मजेदार तरीके से ताकत दिखाना एक परम आनंद था!”

संगीत वीडियो का हिस्सा बनने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, जन्नत जुबैर ने कहा, “किन्नी किन्नी वारी के लिए शूट करना अद्भुत था। जब मैंने पहली बार इसे सुना तो मुझे यह गाना बहुत पसंद आया और वीडियो गाने के साथ पूरी तरह न्यायपूर्ण है। मुझे यकीन है कि लोग इसे पसंद करेंगे क्योंकि यह मेरे द्वारा पहले किए गए कार्यों के विपरीत है। यह बहुत नया है और वाइब वास्तव में अलग है। इसे शूट करने में मजा आया।”

मुझे आश्चर्य है कि इन सुंदर महिलाओं ने इस कठिन समय में क्या हासिल किया है। मुझे उम्मीद है कि आप लोगों को यह वीडियो उतना ही पसंद आएगा जितना मुझे लगता है” अपसाइडडाउन जोड़ा।

ICONYK ने कहा “यह गीत हमारी गतिहीन कोविड जीवन शैली में धूप की किरण के रूप में आया। जब राशी ने मुखर विचार भेजा, तो उसे तुरंत पता चल गया कि वह हमारे वाइब के अनुकूल है और हम भावनाओं की मुक्ति की कल्पना कर सकते हैं। इसे “परफेक्ट” करने में लगभग 2-3 महीने का समय लगा और एक बार जब हम कर चुके थे, तो हमें पता था कि हमारे पास कुछ ठोस और कुछ ऐसा है जिसे दुनिया को सुनने की जरूरत है क्योंकि मुझे लगता है कि इस समय हर कोई गीत से संबंधित है जैसा कि हम सभी को चाहिए हम जिस दौर से गुजर रहे हैं उससे निपटने के लिए हमारे चारों ओर सकारात्मक कंपन। मेरे लिए; वीडियो मानवता में मेरा विश्वास बहाल करता है। महिलाओं को हर रोज जश्न मनाने की जरूरत है। अवधि”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये