नामचीन पाकिस्तानी फैशन डिज़ाइनर जिंंदगी के शो ‘रंजिश‘ में बने एक्टर

1 min


दुनिया का सबसे बड़ा कुर्ता बनाने के लिए मशहूर दीपक का नाम गिनीज बुक आॅफ वल्र्ड रिकाॅर्ड में शामिल
दीपक परवान इन दिनों जि़ंदगी पर प्रसारित हो रहे शो ‘रंजिश‘ में महमूद (मिनाह के पिता) की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का मन मोह लिया है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दीपक पेशे से फैशन डिज़ाइनर हैं। सिर्फ यही नहीं, दीपक ऐसे डिज़ाइनर हैं, जिनका नाम दुनिया का सबसे लंबा कुर्ता बनाने के लिए गिनीज बुक आॅफ वल्र्ड रिकाॅर्ड में दर्ज है।
Deepak Perwani (2)
इस कुर्ते का वजन 800 किलो है और लंबाई 101 फीट और चैड़ाई 59.3 इंच है। यह कहना जरूरी नहीं कि दीपक न सिर्फ एक अच्छे अभिनेता हैं, बल्कि पाकिस्तान में सबसे लोकप्रिय फैशन डिज़ाइनरों में भी एक हैं।
दीपक ने अपनी अभिनय क्षमता से भारत में दर्शकों का दिल जीता है। उन्होंने एक पिता की भूमिका में अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है, जिस पर उसकी पहली बीवी की बेटी को इसलिए होस्टल भेजने का दबाव बनाया जाता है, क्योंकि वह अपनी सौतेली मां एवं सौतेल भाई-बहनों के साथ तालमेल नहीं बिठा पाती।

Deepak Perwani
रंजिश एक लड़की मिनाह (सनम सईद द्वारा अभिनीत) की कहानी है, जिसकी मां की बचपन में ही मौत हो जाती है और उसे अपने पिता की नई बीवी और उसके बच्चों के साथ जिंदगी बिताने के लिए मजबूर होना पड़ता है। होस्टल भेजे जाने के बाद, मिनाह अपने घर वापस लौटती है। वह अपने सौतेल परिवार के लिए कई समस्यायें खड़ी करती है और उसके पिता को उससे दूर करने के लिए उनसे बदला लेती है।

दीपक के अभिनय कौशल को देखिये, रंजिश में जिंंदगी पर प्रत्येक सोमवार से शनिवार रात 10 बजे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये