इंडियन आइडल सीजन 11 में टॉप 15 प्रतिभागियों के संग गाने पहुंचे देशभर के मशहूर सिंगर्स

0 84

Advertisement

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का इंडियन आइडल सीजन 11 पहले ही सभी का फेवरेट शो बन चुका है। इस बार जजों के पैनल में अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी जैसे म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने-माने नाम शामिल हैं। इस साल इंडियन आइडल की थीम है – ‘एक देश एक आवाज़’, जिसमें सारी परंपराओं को तोड़ते हुए सही मायनों में देश की विविधता का जश्न मनाया जा रहा है।

‘देश की आवाज़’ बनने का दम रखने वाली उस एक आवाज़ की तलाश में हर गांव, हर शहर और हर नगर की खाक छानने के बाद अब इस शो को अपने टॉप 15 प्रतियोगी मिल गए हैं। इस सीजन के प्रतिभागियों में गायन के हर पक्ष में महारत हासिल करने का उत्साह है और यही खूबी इन तीनों जजों को उनकी ओर आकर्षित कर रही है। दूसरे सप्ताह के एपिसोड की थीम है ‘देश की आवाज़’, जिसमें अनेक मशहूर सिंगर इंडियन आइडल के टॉप 15 गायकों के साथ गाना गाने पहुंचे।

इन टॉप 15 में शामिल हैं महाराष्ट्र के रोहित राऊत, जिन्होंने बेनी दयाल के साथ गाना गाया, भटिंडा के सनी जिन्होंने नवराज हंस के साथ गाया, दिल्ली के जन्नबी दास ने सुज़ैन डिमेलो के साथ मिलकर गाया, अमृतसर के ऋषभ चतुर्वेदी ने तोची रैना के साथ गाया, कोलकाता के शुभोदीप दास चौधरी ने राहुल देशपांडे के साथ गाना गाया, दिल्ली की चेतना भारद्वाज ने भूमि त्रिवेदी के गाया, बलिया के पल्लव सिंह ने इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण के साथ गाया, जयपुर के अज़मत हुसैन ने मामे खान के साथ गाया, अलीगढ़ के शहज़ान मुजीब ने शाहिद माल्या के साथ गाया, दिल्ली की स्तुति तिवारी ने बेला शेन्डे के साथ गाया, अमृतसर के रिधम कल्याण ने ज्योतिका के साथ गाया, ओडिशा की चेल्सी बेहुरा ने स्वाति शर्मा के साथ गाया, कोलकाता के अदरिज़ घोष ने गौतम दास के साथ गाया, जमशेदपुर की निधि कुमारी ने विभा सर्राफ के साथ गाया और नागपुर के कैवल्य केजकर ने करसन सगतिया कृति सगतिया के साथ गाया। सारे सिंगिंग सेंसेशंस अब ये टाइटल जीतने और अगला इंडियन आइडल बनने के लिए मुकाबला करेंगे।

तो आप भी बने रहिए और हमारे टॉप 15 प्रतिभागियों को देश के नामी गायन सितारों के साथ परफॉर्म करते देखिए, केवल इंडियन आइडल में, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे।

Stutee with Bella Shinde
Chelsi with Swati Sharma
Chelsi with Swati Sharma
Chetna with Bhoomi Trivedi
Chetna with Bhoomi Trivedi
Jannabi Das with Suzanne Demello
Jannabi Das with Suzanne Demello
Kaivalya with Karsan Sagathiya and Krithi
Kaivalya with Karsan Sagathiya and Krithi
Azmat with Mame Khan
Azmat with Mame Khan
Shehzan with Shahid Mallya
Rohit Raut with Benny Dayal
Adriz with Gautam Das
Adriz with Gautam Das
Rishabh with Tochi Raina
Adriz with Gautam Das
Pallav with Aditya Narayan
Pallav with Aditya Narayan
Sunny Hindustani with Navraj Hans
Nidhi with Vibha Sharaf

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.