एकता कपूर ने रखी ऑल्ट बालाजी ऐप की सक्सेस पार्टी शामिल हुई कई हस्तियाँ

1 min


एकता कपूर ने मुंबई में अपने ऑल्ट बालाजी ऐप कि सक्सेस पार्टी रखी जिसमें परिवार के साथ एकता के प्रिय मित्र उपस्थित थे. जिसमे एकता कपूर, जीतेन्द्र, सुमीर पसरीचा, नचिकेत, हंसल मेहता, अशीमा वर्धन, दीपानिता शर्मा, सुषमा रेड्डी, वंदना सजनानी, राजेश खट्टर, संजय सूरी, रिया सेन, करण टेकर, समीर और नीलम सोनी, मंदिरा बेदी, केन घोष, नूपुर, राहुल देव, मुग्धा गोडसे और अन्य।

3 मिलियन के साथ और रिकार्ड समय में डाउनलोड की गिनती अब तक 100 मिलियन है. 75 से अधिक देशों के ग्राहकों में सबस्क्राइब लेकर ऑल्ट बालाजी ऐप भारत में एसवीओडी बाजार में सफल हुआ हैं। भारत के लिए यह सबसे पहला ऐप है जो केवल मूल सामग्री का प्रदर्शन करता है और अब तक इस ऐप ने 6 शो जारी किए हैं जिनमें से एक तमिल में है! यह आश्चर्यजनक नहीं है कि ऐप ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इसे भारत के नेटफ्लिक्स के रूप में पेश किया गया है इसके शुरू होने के कुछ ही हफ्तों के भीतर अभी यह और आगे बढ़ने वाला है। इसके नए शो में कुछ टीवी के पसंदीदा एक्टर्स नए प्रतिभा के साथ ऐप में जोड़े जाएंगे और इसका हमे बेसब्री से इंतज़ार रहेगा।

इस मौके पर एकता कपूर ने कहा कि “मैं एक ऐसे व्यक्ति के साथ काम कर रहीं हूं जिसका मैंने बहुत लंबे समय से सम्मान किया है। एक निदेशक जो विश्वसनीयता और मनोरंजन को संतुलित करता है। उन्हें सबसे विश्वसनीय मनोरंजन और शो एक अभिनेता द्वारा किया गया है जो अपने काम पर बहुत गर्व करता है और यह अच्छा भी है। यह एक रहस्य है कि भारत को एक आदमी नहीं मिला है जो एक किंवदंती है, एक स्वतंत्रता सेनानी और जो सबसे अविश्वसनीय शब्द बोलते हैं, तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आज़ादी दूंगा”.

शो के निर्देशक हंसल मेहता ने आगे कहा, “हम अभी शूटिंग के बीच में हैं और मैं इस अद्भुत आदमी की कहानी का प्रदर्शन करने में एकता का बेहद आभारी हूं। हम भारत की आजादी के बारे में बता रहे हैं। टीम को एक साथ रखा गया है शोध क्योंकि युवाओं के लिए इतिहास को उबाऊ बनाने का विचार नहीं है। हम इसे मनोरंजक और दिलचस्प बनाना चाहते हैं।

Vandana Sajnani & Rajesh Khattar
Jitendra
Asheema Vardhan
Karan tacker
Ken Ghosh
Krystle D souza
Nachiket Pantvaidya-CEO ALTBalaji
Pammi aunty aka Ssumier Pasricha with ekta Kapoor
Pammi Aunty aka Ssumier Pasricha
Rahul Dev & Mughda Godse
Rajeev Siddhartha & Nupur Asthana
Riya Sen
Sameer Soni & Neelam Soni
Sanjay Suri & Hansal Mehta
Sushma Reddy
Dipannita Sharma
SHARE

Mayapuri