पद्मिनी कोल्हापुरे, रीमा जैन सहित अन्य हस्तियों ने अनिल कपूर के घर मनाया ‘करवा चौथ’

1 min


बॉलीवुड में बीते रविवार ‘करवा चौथ’ की धूम नज़र आई जहा बॉलीवुड सेलेब्रिटी एक स्दुसरे के घर जाते और साथ त्यौहार मानते नज़र आए

वहीँ इस बिच बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे, दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बहन रीमा जैन, फिल्म निर्माता कृषिका लुल्ला, शहीद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सहित अन्य हस्तियों को कल रविवार ‘करवा चौथ’ के दिन सेलिब्रेशन के लिए अनिल कपूर के घर के बहार स्पॉट किया गया।

दरअसल अनिल की पत्नी सुनीता कपूर हर साल अपने घर में ‘करवा चौथ’ उत्सव का आयोजन करती हैं, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटी चेहरे नज़र आते है, जो अपने दिन भर के उपवास को तोड़ने के लिए एक साथ आकार उत्सव का आनंद लेते दिखाई देते हैं।

कल समारोह के दौरान यह सभी हस्तियाँ ‘करवा चौथ’ की थालियों को पकड़े हुए अनिल कपूर के घर जाती नज़र आई, सभी सेलेब्रिटी लाल और सुन्हेरे रंग के कपडे पहने बेहद सुन्दर नज़र आए। इस मौके पर जहां पद्मिनी ने गोल्डन सलवार कुर्ता पहना था, वहीं रीमा ने लाल रंग का कुर्ता पहना था और कृषिका गुलाबी-लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वही मीरा राजपूत गुलाबी रंग की ड्रेस में सुन्दर दिखी अभिनेता अरमान जैन की पत्नी अनीसा मल्होत्रा जैन को भी गुलाबी रंग के कपड़ों में देखा गया था।

‘करवा चौथ’ भारत में विवाहित महिलाओं के लिए एक हिंदू त्योहार है, जिसमें वे अपने पति की सुरक्षा और लंबे जीवन के लिए एक दिन के लिए सूर्योदय से चंद्रोदय तक उपवास रखती हैं।

SHARE

Chhavi Sharma