अनु रंजन के #BeWithBETI कैंपेन में टीवी के सितारों ने किया रैंप वॉक

1 min


अनु रंजन के #BeWithBETI अभियान ने टेलिविज़न उद्योग की मशहूर हस्तियों के साथ, वेस्टिन मुंबई गार्डन सिटी में रविवार 13 जनवरी को रैंप पर वॉक किया, इस कारण से एकजुटता दिखाई। टेलीविजन उद्योग के लगभग 50 लोकप्रिय पुरुष और महिला सितारों ने बीपीआई के लिए धन जुटाने में मदद करने के लिए रैंप पर चले। सितारों के अलावा, 12 छात्राओं, जिन्होंने शिक्षाविदों और अन्य असाधारण गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, ने भी रैंप पर वॉक किया। सितारों के लिए बाल और मेकअप स्टाइलिस्टों द्वारा वीएलसीसी हेल्थकेयर लिमिटेड से किया गया था।

अनु रंजन ने बताया, ” हमें कन्या भ्रूण हत्या के कारणों को उजागर करने के लिए मुख्य रूप से 2006 में बेटी को लॉन्च किए 13 साल हो गए हैं, जो अब एक एनजीओ का रूप ले चुका है। बेटी ने 3 एसिड अटैक पीड़ितों, यौन उत्पीड़न पीड़ितों के स्कोर और 300 से अधिक छात्राओं की शिक्षा के लिए धन की सहायता की है। हम टीवी और फिल्म बिरादरी के समर्थन से अभिभूत हो गए हैं, जिन्होंने न केवल अपना समय उधार दिया है, बल्कि पीड़ितों के लिए अपने पर्स के तार भी खोल दिए हैं। उनमें से प्रमुख एसिड अटैक पीडि़त सोनाली मुखर्जी हैं, जिनकी इच्छामृत्यु की अपील ने देश की अंतरात्मा को हिला दिया। बेटी ने उसके कई चेहरे पुनर्निर्माण सर्जरी के लिए 30 लाख जुटाने में मदद की। उसने अब खुशी-खुशी शादी कर ली और दो साल पहले एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। पिछले कुछ वर्षों से हम दहिसर में स्वामी विवेकानंद स्कूल, शक्ति सेवा संघ और श्री मोहन मोरेश्वर भोर विद्यालय से 300 से अधिक छात्राओं की शिक्षा का वित्तपोषण कर रहे हैं। “

#BeWithBETI के लिए रैंप वॉक करने वाली हस्तियों में अनुष्का रंजन, ऐश्वर्या सखुजा, चेशता भगत, डेलनाज ईरानी, ​​हेमा हरिरामानी, हीना पांचाल, हेली शाह, गरिमा जैन, मधु स्नेहा, महिमा मकवाना, शीन डास, शीप रस्स, शिप्स रिप्स शामिल हैं। , स्वारथिगले, प्रियंका बंसोड, राखी सावंत, अनु थापा, रूही चतुर्वेदी, हुनर ​​गांधी, मेरा मिश्रा, आमिर दलवी, आदिनाथ कोठारे, आदित्य सील, आलोक नरूला, अखिल चौहान, अज़ाज़ खान, अमर उपाध्याय, गौरव गौरव, गौरव गौरव, गौरव गौरव , हर्षित जोशी, मोहम्मद नाज़िम, मोहित लालवानी, निखिल दयाबेरी, रणदीप राय, रोहित रॉय, समीर सोनी, शरद केलकर, सुधांशु पांडे, विजेंद्र कुमारिया, विकास वर्मा, विशाल सिंह, विकास गुप्ता और ज़ैन इमाम।

श्री शरद दत्ता, महाप्रबंधक – वेस्टिन मुंबई गार्डन सिटी ने कहा, “यह मुझे वेस्टिन मुंबई गार्डन सिटी की ओर से भारतीय टेलीविजन अकादमी और बेटी के साथ सहयोग करने की अपार खुशी देता है। मैरियट इंटरनेशनल में, हमारी एक महत्वपूर्ण सामाजिक पहल है Serve360, जहां हमारे कई उद्देश्यों में से एक है ‘अवसर के माध्यम से सशक्त बनाना’ और सभी के लिए एक सुरक्षित और स्वागत योग्य दुनिया बनाना। अनु रंजन के #BeWithBETI आंदोलन के साथ जुड़कर महिलाओं की बेहतरी को प्रोत्साहित करना हमारे साथ सहजता से जुड़ता है और हमें इस कारण से जुड़ने पर गर्व है। हम इस तरह की महत्वपूर्ण पहलों के साथ सहयोग करने के लिए तत्पर हैं, क्योंकि वे हमें उस बात का प्रचार करने का अवसर प्रदान करते हैं जिसे हम मानते हैं, और ‘अच्छे के लिए एक बल’ हैं। ”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये